सिरमौर में कांग्रेस विधायक व भाजपा सांसद के खिलाफ सवर्ण समाज के लोगों ने लगाए गो बैक के नारे

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 12:02 AM (IST)

नाहन/राजगढ़ (साथी/ गोपाल): जिला सिरमौर में रेणुका ब्लॉक के लानाचेता क्षेत्र में बुधवार को रेणुका के विधायक एवं कांग्रेेस के वर्किंग प्रैजीडैंट विनय कुमार को सवर्ण समाज के लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लानाचेता पहुंचे विधायक का सवर्ण समाज एवं क्षेत्रीय संगठन के लोगों ने रास्ता रोका और गो बैक के नारे लगाए। इस दौरान काले झंडे भी दिखाए। इस मौके पर काफी संख्या में महिलाएं व पुरुष इकट्ठे हुए और बीच सड़क में बैठकर विनय कुमार की गाड़ी को रोक दिया। बाद में विधायक लानाचेता पनारा गांव में कार्यक्रम के लिए रवाना हुए।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सवर्ण समाज व क्षत्रिय संगठन के लोगों को रोकने का प्रयास जरूर किया मगर उन्होंने एक न सुनी। सवर्ण समाज के अध्यक्ष अनिल ठाकुर, उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर व अशोक ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला व शिमला में सवर्ण समाज के लोगों को प्रताडि़त किया गया। किसी भी नेता ने सवर्ण समाज की पैरवी नहीं की है। जब समाज के लोगों को जेलों में डाला गया तब भी किसी नेता ने अपना मुंह नहीं खोला। उन्होंने कहा कि विस चुनाव में प्रचार में कई दलों के नेता आएंगे। इनका बहिष्कार किया जाएगा।

उधर, लोकसभा सांसद सुरेश कश्यप को भी गृह क्षेत्र पच्छाद में मढ़ीघाट गांव के पास सवर्ण समाज के लोगों ने काले झंडे दिखाए और गो बैक के नारे लगाए। सांसद बुधवार को सेनधार क्षेत्र के जयहर गांव में पीएचसी का शुभारंभ करने आए थे। इस दौरान मढ़ीघाट में सवर्ण समाज के गो बैक के नारों से माहौल गर्मा गया। पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के कारण प्रदर्शन ज्यादा नहीं चल पाया।

विधानसभा में उठाया था मामला

विधायक विनय कुमार ने कहा कि सवर्ण समाज के लोगों के मामले को कांग्रेस ने विधानसभा में सबसे पहले उठाया था। इस बारे में विधान सभा अध्यक्ष से उन्होंने बात की थी। इस दौरान वह सदन से अन्य कार्य के लिए बहार आए थे। वह यह मामला देखकर सदन से भागे नहीं थे। यह लोगों की गलतफहमी है । 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News