ऑडियो-वीडियो वायरल करने की धमकी से परेशान लड़की ने दे दी जान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 06:59 PM (IST)

गोहर (ख्यालीराम): पुलिस थाना जंजैहली के अंतर्गत आने वाले एक गांव की एक लड़की द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 2 युवक लड़की को कई दिनों से ऑडियो-वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी ने काफी दिनों के बाद मामले को उनसे सांझा किया था लेकिन उससे पहले वह पुलिस और गुड़िया हैल्पलाइन में गुहार लगा चुकी थी। बावजूद इसके किसी प्रकार का सहारा न मिलने की सूरत में बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा। 

मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी ने 2 युवकों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया था। युवक उसका कोई वीडियो या ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिससे परेशान होकर लड़की ने उन्हें कोई भनक दिए बिना दोपहर के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। पता चलने पर परिजन बेटी को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है। इससे पूर्व भी पुलिस युवती की शिकायत पर आरोपियों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन आरोपियों द्वारा आइंदा ऐसा न करने की शर्त पर उन्हें कड़ी चेतावनी पर छोड़ दिया गया था। पुलिस मामले की जांच करेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News