कार में सवार होकर आए ठग, सेवानिवृत्त अधिकारी को ऐसे लगाया चूना

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 09:08 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): जिला मुख्यालय पर नाटकीय ढंग से सीनियर सिटीजन के रुपए उड़ाने का मामला सामने आया है। हमीरपुर रोड पर एक गाड़ी में आए ठगों ने योजनाबद्ध ढंग से इस ठगी को अंजाम दिया और फरार हो गए। हुआ यूं कि सीनियर सिटीजन रिटायर्ड अधिकारी घर से पैदल बाजार की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान एक कार आकर उनके पास रुकी, जिसमें से एक अधेड़ आयु का व्यक्ति उतरा और आग्रह करते हुए 50-50 के 2 छुट्टे नोट देने की मांग की।

इस पर अधिकारी ने पर्स निकालते हुए 50-50 के नोट न होने की बात कही। इस पर ठग ने कहा कि 2 हजार के 500-500 के 4 नोट खुले हैं तो दे दें। ज्यों ही अधिकारी नोट गिनने लगा त्यों ही ठग ने अधिकारी से कहा कि आपके 50 रुपए नीचे गिर गए हैं। इसी बात में उलझाते हुए ठग रिटायर्ड अधिकारी के पर्स से हजारों की राशि ले उड़ा। देखते ही देखते कार भी गायब हो गई। जिस कार में ठग आया, उसमें पिछली सीट पर 2 महिलाएं भी मौजूद थीं।

सीनियर सिटीजन एसोसिएशन ऊना के अध्यक्ष ने कहा कि नाटकीय ढंग से कार सवारों ने उनके पर्स से रुपए छीने और फरार हो गए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के गिरोह से लोग सावधान रहें और सड़क पर किसी से इस प्रकार का लेन-देन न करें। उन्होंने कहा कि वह धोखे में आ गए लेकिन दूसरों को इस प्रकार के ठग गिरोहों से सचेत रहने की आवश्यकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News