पूर्व विधायक ने मीडिया के सामने रखा पक्ष, भाजपा-कांग्रेस के नेताओं पर जड़ा ये आरोप (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 06:45 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): मंंडी पुलिस द्वारा चरस के मामले में अन्य तीन युवकों के साथ पकड़े गए बिलासपुर सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के नाबालिग बेटे के प्रकरण में पूर्व विधायक ने अपना पक्ष रखते हुए आरोप लगाया कि उनके बेटे को फंसाने में भाजपा और कांग्रेस के कई नेताओं की साजिश है। बच्चों की गाड़ी में चरस रखकर उनके राजनीतिक करियर को धूमिल करने का मिथ्या प्रयास किया गया है लेकिन बहुत जल्द उन सभी विरोधियों का खुलासा नाम सहित किया जाएगा ताकि जनता के सामने दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। इस बाबत कॉल डिटेल्स निकलवाई जा रही है।


मेरे विरोधी ही कर सकते हैं ऐसे ओच्छी हरकत
स्थानीय परिधि गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व विधायक ने आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए इस प्रकार की राजनीति को दूषित करार दिया और कहा कि सरकार के बदलने के बाद ही उन्होंने हिमाचल पुलिस के डी.जी.पी. को बाकायदा एक पत्र लिखकर अवगत करवा दिया था कि इस प्रकार की ओच्छी हरकत उनके विरोधी कर सकते हैं। क्योंकि कई बार पहले भी इस प्रकार की कोशिशें की जा चुकी हैं ताकि उनको राजनीति से दूर किया जा सके।   


....तो कार के डैशबोर्ड पर सजाकर नहीं रखते अवैध सामग्री
पूर्व विधायक ने कहा कि वे गलत को गलत और सही को सही कहने वाले व्यक्ति हैं। लेकिन इस मामले में यह कैसे संभव है कि यदि ये युवक चरस खरीद कर लाए थे तो इस अवैध सामग्री को छुपा कर रखते न कि कार के डैशबोर्ड पर सजाकर रखते। उन्होंने कहा कि जब पुलिस नाका लगाकर चैकिंग कर रही थी तो वे इस पदार्थ को फैंक सकते थे या गाड़ी भगा सकते थे लेकिन जब इन अबोध बच्चों को इस बारे में पता ही नहीं था तो यह कहना बिलकुल गलत है कि इस चरस के यही मालिक हैं। उन्होंने कहा कि कुल्लु से 2 युवकों ने इनकी गाड़ी में लिफ्ट ली थी, संभवतया यह उन्हीं के कारण हुआ हो, ऐसे में उन लोगों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाना चाहिए तथा कड़ी पूछताछ करनी चाहिए ताकि पर्दे के पीछे षड्यंत्र रचने वालों के चेहरे बेनकाब हो सकें।


नशे के कारोबार में गिरफ्तार युवा व लोग भाजपा से संबंधित
उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में बिलासपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सफल रैली से विरोधियों के खेमे में जबरदस्त बौखलाहट है, इसलिए वे उनकी छवि को खराब करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे के कारोबार और प्रयोग करने वालों में अधिकांश गिरफ्तार युवा व लोग भाजपा से संबंधित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता एवं पूर्व प्रधान के खेत में 187 अफीम के पौधों की फसल का मिलना इस बात का सबूत है कि नशे के कारोबार को फैलाने में भाजपा के लोग ही शामिल हंै। पत्रकार वार्ता के दौरान माकड़ी पंचायत प्रधान तृप्ता देवी, मधु चंदेल, नंद लाल ठाकुर, संतोष वर्मा, जितेंद्र चंदेल व संजीव कुमार सहित कई जनप्रतिनिधि भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News