भारी बारिश के बीच बस अड्डे में डेढ़ घंटे तक भटकते रहे यात्री, छोटे बच्चों के साथ भीगने को मजबूर

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 03:20 PM (IST)

कुल्लू : परेशानियों का कारण बनती बिजली महादेव बस ने शनिवार को यात्रियों को भारी बारिश के बीच डेढ़ घंटे तक उलझाए रखा। साढ़े 5 बजे चलने वाली बस 7 बजे तक अड्डे में ही खड़ी रही। कभी यात्री बस चालक को ढूंढते तो कभी परिचालक को लेकिन सभी एक-दूसरे पर दोष मढ़ते रहे। इसके कारण भारी बारिश के बीच करीब 150 यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ा। बता दें कि बिजली महादेव को शाम के समय एक बस साढ़े 5 बजे चलती है तो दूसरी ओर अंतिम बस का समय साढ़े 6 बजे का है लेकिन 7 बजे तक साढ़े 5 बजे की बस भी नहीं चली थी। बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी।

दूसरी ओर यात्री भी भारी बारिश के कारण पूरी तरह से भीगे हुए थे। बारिश से बचने के लिए कहीं भी सुरक्षित ठिकाना नहीं था। नए बस अड्डे का निर्माण होने के कारण यात्री बस अड्डे में ही बारिश से तर-बतर हो गए। कई दूर-दराज के लोगों को बस के इंतजार में 2 घंटे तक इंतजार भी करना पड़ा। 5 बजे से बस के इंतजार में बैठे लोगों को 7 बजे तक भी बस उपलब्ध नहीं हो पाई। जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो उन्होंने बस अड्डा प्रभारी के कार्यालय के बाहर बारिश में भी जमकर हो-हल्ला किया। जानकारी के अनुसार साढ़े 5 बजे की बस में चालक तो था लेकिन परिचालक उपलब्ध न होने के कारण बस नहीं चल पाई। साथ ही साढ़े 6 बजे की बस कहीं जाम में ही फंसी रही। इससे स्थिति बद से बदतर हो गई।

इसके कारण हो सकती है अब अधिक समस्या
सरकार ने कौशल विकास भत्ते के तहत प्रदेश में प्रशिक्षु परिचालकों को नियुक्त किया था। हालांकि इनका कोर्ट केस भी चला हुआ था। कुल्लू डिपो में इनकी संख्या 40 के 
करीब थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News