BBMB के चीफ इंजीनियर ऑफिस में लगी आग, अपने ही विभाग की गाड़ी नहीं बुझा पाई आग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 08:55 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): बीबीएमबी सुंदरनगर प्रबंधन की सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले खोखले दावों की पोल खुल गई है। ताजा मामले में बीबीएमबी सुंदरनगर के चीफ इंजीनियर ऑफिस में आग लगने पर बीबीएमबी फायर सर्विसेज हांफ गई और आनन-फानन में फायर स्टेशन पर मौजूद शिफ्ट कर्मी अपने निजी वाहनों पर सवार होकर आग बुझाने पहुंच गए। हैरानी की बात यह है कि बीबीएमबी प्रबंधन अपने ही ऑफिस में लगी आग को बुझाने के लिए जद्दोजहद करता रहा।
PunjabKesari, BBMB Office Image

बता दें कि सुंदरनगर शहर और इसके आसपास के क्षेत्रों में आग लगने की स्थिति में उसे बुझाने के लिए बीबीएमबी फायर सर्विसेज ही एकमात्र विकल्प क्षेत्र में मौजूद है। आग लगने की घटना के समय बीबीएमबी दमकल विभाग का एक चालक छुट्टी, दूसरा अचनाक कार्य को लेकर छुट्टी, तीसरा नाइट शिफ्ट और चौथे चालक ने 2 बजे डयूटी पर आना था लेकिन सुबह लगभग 10 बजकर 30 मिनट पर चीफ इंजीनियर ऑफिस में आग लगने पर कोई चालक मौजूद न होने के कारण फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजा नहीं जा सका। बेशक ड्यूटी पर तैनात फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने अपनी डयूटी को बखूबी निभाते हुए अपने निजी वाहनों पर ही आग बुझाने वाले यंत्र लादकर 2 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।
PunjabKesari, Fire Briagde Vehicle Image

मामले को लेकर जब बीबीएमबी चीफ इंजीनियरिंग ऑफिस सुंदरनगर से संपर्क किया गया तो ऑफिस के नंबर 0197-262333 पर बीबीएमबी अधिकारी ने साफ शब्दों में आग लगने पर फायर ब्रिगेड बुलाने की बात को ही नकार दिया। मामले को लेकर जब चीफ इंजीनियर बीएसएल सुंदरनगर नितीश जैन से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उनके मोबाइल नंबर पर बात नहीं हो पाई। वहीं जब बीबीएमबी फायर सर्विसेज सुंदरनगर के चीफ फायर ऑफिसर ई. आरके चौहान से बात की गई तो उन्होंने मामले पर बयान देने के लिए समक्ष नं होने का जवाब देकर अपना पल्ला झाड़ लिया।
PunjabKesari, Fire Station Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News