सामान से भरी पिकअप गाड़ी बनी आग का गोला, लाखों रुपए का नुक्सान

5/29/2020 4:53:44 PM

धीरा (ब्यूरो): धीरा-नौरा के बीच स्थित तड़ा गांव में शुक्रवार को सुबह लगभग साढ़े 11 बजे के करीब एक गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि उसको बुझाने के प्रयास भी एकत्रित लोग नहीं कर सके क्योंकि जल रही गाड़ी के पास जाना भी संभव नहीं था। गाड़ी भवारना के एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की थी जो धीरा, नौरा व पुड़बा आदि के दुकानदारों को सामान की सप्लाई के लिए जा रही थी कि तड़ा में दुकान में सामान उतारने के लिए जब गाड़ी को खड़ा किया गया तो चालक को गाड़ी में आग लगने का अंदेशा हुआ। इसी बीच चालक ने साहत दिखाते हुए गाड़ी को एकदम दुकान से लगभग 50 मीटर दूर खुले स्थान तक पहुंचा दिया। यदि चालक ऐसा नहीं करता तो गाड़ी से निकल रहीं भयानक लपटों से दुकानों को नुक्सान हो सकता था। वहीं लगी आग से लाखों रुपए का नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है।

वाहन (एचपी 37सी-1388) के चालक बलबीर सिंह ने बताया कि जब उसने गाड़ी दुकान में सामान उतारने के लिए खड़ी की तो इसमें धुआं उठता दिखाई दिया, जिस पर उसने गाड़ी को दुकानों के आगे से निकाल कर खुले स्थान तक पहुंचा दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की एक गाड़ी भी करीब साढ़े 12 बजे मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी।

इसी बीच पुलिस चौकी धीरा के एचएचसी मुकेश धरवाल ने अपने सहयोगी अनिल कुमार सहित घटनास्थल पर पहुंचकर संबंधित व्यक्तियों के बयान कलमबद्ध कर लिए। धीरा प्रशासन की ओर से तहसीलदार मेघना गोस्वामी, नायब तहसीलदार दिलो राम भारद्वाज तथा एसडीएम कार्यालय के कार्यवाहक अधीक्षक अमित राणा ने भी घटनास्थल का दौरा कियाऔर स्थिति का जायजा लिया। तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने बताया कि प्रशासन द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया गया है और आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी।


Vijay

Related News