शिमला व मनाली के 2 हाेटलाें में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने बचाई करोड़ों की संपत्ति

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 04:15 PM (IST)

शिमला/मनाली (ब्यूरो/सोनू): हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के एक होटल में आग लग गई। वहीं कुल्लू जिला के मनाली में भी एक होटल में आग लग गई। दोनों ही घटनाओं में फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर करोड़ों रुपए की संपत्ति को राख में तबदील होने से बचा लिया है। पहले मामले में शिमला के टूटीकंडी स्थित ग्रैंड होटल के एक कमरे में रात डेढ़ बजे अचानक आग लग गई। जिस समय आग लगी उस समय होटल में पर्यटक ठहरे थे हुए थे। आग लगते ही होटल और परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

घटना में 25 हजार रुपए का नुक्सान

इस दौरान होटल के स्टाफ ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया अन्यथा बड़ा नुक्सान हो सकता था। इस घटना में लगभग 25 हजार रुपए का नुक्सान हुआ है जबकि करोड़ों की संपत्ति को बचा लिया गया। पुलिस आग लगने की घटना की जांच कर रही है।

मनाली के होटल में आग लगने से 6 लाख का नुक्सान

उधर, मनाली के अलेऊ में स्थित एक होटल की चौथी मंजिल में बिजली का शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में होटल मालिक को 6 लाख रुपए का नुक्सान हुआ बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने होटल मालिक के बयान कलमबद्ध कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News