पिता ने 8 साल की बेटी से की शर्मनाक हरकत, मां पहुंची पुलिस स्टेशन

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 11:40 PM (IST)

धर्मशाला: उपमंडल ज्वाली में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित किया है। शराब के नशे में धुत्त होकर पिता ने अपनी ही 8 वर्षीय बेटी से अपनी यौन तृष्णा को बुझाने का प्रयास किया। इस पर मासूम की मां ने चाइल्ड लाइन तथा पुलिस थाना में शिकायत कर अपने पति पर अपनी ही बेटी के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया। वहीं इस संबंध पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक विशेष टीम गठित कर पीड़ित बच्ची और मां के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं और आगामी छानबीन की जा रही है। पुलिस द्वारा आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

बेटी ने रो कर बताई पिता की करतूत
जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय मासूम की मां ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि वह 4 दिन पूर्व किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। जब शाम को वह अपने घर पहुंची तो उसकी बेटी रो रही थी। इसका कारण पूछने पर उसने बताया कि उसके पापा शराब के नशे में धुत्त होकर घर आए थे तथा उसका यौन शोषण किया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला पुलिस थाना धर्मशाला प्रभारी इंदु देवी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया। पुलिस ने पोक्सो अधिनियम की धारा 8 व भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर बच्ची की चिकित्सीय जांच भी पूरी करवा ली है।

बयान से पलटी से महिला
डी.एस.पी. ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि पुलिस के पास इस संदर्भ में शिकायत पहुंची थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी, वहीं शनिवार को शिकायतकर्ता महिला ने बयान दिया है कि उसका पति मात्र प्यार भावना से उसे हाथ लगाता था व चूमता था। इसके चलते उसे गलतफहमी हो गई थी कि भविष्य में वह उसके साथ कुछ गलत न करे इसलिए उसने शिकायत दर्ज करवाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News