दर्दनाक हादसा : मकान में आग लगने से पिता जिंदा जला, 3 मासूम बच्चों की दम घुटने से मौत

9/14/2021 7:23:46 PM

चम्बा (काकू चौहान): चम्बा जिले के चुराह क्षेत्र की बिहाली पंचायत के करातोट गांव में मकान में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। इसमें एक व्यक्ति जिंदा जल गया और उसके 3 मासूम बच्चों की भी दम घुटने से मृत्यु हो गई जबकि व्यक्ति की पत्नी भी झुलस गई है। उसके हाथ व मुंह पर घाव आए हैं। आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आग लगने के सही कारणों का पता लगाने के लिए एफएसएल धर्मशाला की टीम को मौके पर बुलाया है।

जानकारी के अनुसार करातोट गांव निवासी मोहम्मद रफी (26) अपनी पत्नी भूरा व तीन बच्चों जैतून (6), जुलेखा (2) और समीर (4) के साथ घर के कमरे में सोया हुआ था कि देर रात अचानक आग लग गई। आग से फैले धुएं के कारण भूरा की नींद खुल गई। भूरा ने किसी तरह कमरे से बाहर निकलकर मदद के लिए शोर मचाया। भूरा के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने किसी तरह कमरे में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, साथ ही पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और मौके पर जाकर पाया कि मोहम्मद रफी की जलने और बच्चों की दम घुटने से मौत हो चुकी है। मोहम्मद रफी चिरानी का काम करता था। आशंका जताई जा रही है कि आग कमरे में रखी पैट्रोल की कैनी के चलते लगी है, फिलहाल ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं एसपी अरूल कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। एसपी अरूल कुमार ने बताया कि आग लगने के असली कारणों का पता लगाने के लिए एफएसएल धर्मशाला की टीम को बुलाया गया है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static