ड्यूटी जा रहे अधिशाषी अभियंता की हार्ट अटैक से मौत

9/17/2020 11:13:31 AM

नादौन : ड्यूटी जा रहे अधिशाषी अभियंता की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अचानक बसारल गांव के पास अभियंता ने अपना वाहन सड़क के किनारे लगा दिया और वे बेहोश हो गए। लोगों को इस बात की पता तक नहीं लगा कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। कुछ ही देर बाद उनके वाहन के पास लोग एकत्रित होना शुरू हो गए और लोगों ने परिवार वालों को इस बारे सूचित किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अशोक को तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया, परंतु अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार अधिशार्षी अभियंता अशोक कुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सुबह करीब 9ः00 बजे जब अशोक कुमार अपने घर धनेटा क्षेत्र से हमीरपुर के लिए ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ है। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक लेखराज ने बताया कि अशोक कुमार की अस्पताल पहुंचाने से पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। गौर रहे कि अधिशाषी अभियंता अशोक कुमार 52 वर्षीय अपने पीछे पत्नी, एक बेटा जो कि दसवीं कक्षा में पढ़ता है और बेटी ग्रेजुएशन कर रही है छोड़ गए हैं। मौके पर पहुंचे अतिरिक्त थाना प्रभारी चुन्नीलाल सहित पुलिस कर्मचारियों ने परिवार वालों के बयान भी लिए। वही इस संबंध में थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि अशोक कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

अस्पताल का नया भवन तैयार, प्रदेश सरकार ने अभी तक नहीं किया नए भवन का उद्घाटन

लोगों का कहना है कि अस्पताल की बिल्डिंग बनकर कर पूरी तरह तैयार हो चुकी है और पुराने भवन में इमरजेंसी के दौरान डॉक्टरों के पास लोगों को बचाने के लिए कोई भी पर्याप्त सुविधा नहीं है। उन्हें उपचार करने में कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। परंतु अस्पताल का नया भवन बन कर तैयार हो चुका है लेकिन अभी तक प्रदेश सरकार द्वारा इसका उद्घाटन नहीं किया गया है। लोगों ने यह भी बताया कि इमरजेंसी के दौरान नए भवन में अधिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। 

इस घटना पर कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप खरवाड़ा सहित खूबसूरत विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों और सदस्यों ने दुख प्रकट किया है। वहीं एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी इस घटना पर गहरा दुख प्रकट किया। 
 


prashant sharma

Related News