अतिक्रमण के खिलाफ सड़कों पर उतरे जनप्रतिनिधि

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 01:00 PM (IST)

सरकाघाट (महाजन): सरकाघाट-बकारता सड़क पर हुए अतिक्रमण को लेकर 3 पंचायतों के जनप्रतिनिधि सड़कों पर उतर आए हैं। जनप्रतिनिधियों के साथ ही इन पंचायतों के महिला और युवक मंडल भी इस आंदोलन में साथ दे रहे हैं। पंचायत प्रतिनिधियों का आरोप है कि इस सड़क मार्ग पर लोगों ने लोक निर्माण विभाग द्वारा लगाए गए डंगों के ऊपर ही अतिक्रमण करके सड़क तंग कर दी है, जिसके चलते सड़क का वजूद खतरे में पड़ गया है। शनिवार को 3 पंचायतों के जनप्रतिनिधियों ने सड़क पर अतिक्रमण को लेकर एस.डी.एम. सरकाघाट, तहसीलदार सरकाघाट व लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा। 

बकारटा पंचायत के प्रधान दीपचंद, दारपा की प्रधान राजो देवी, बी.डी.सी. मैंबर सरिता देवी की अगुवाई में सौंपे गए इस ज्ञापन में कहा है कि इस सड़क पर लोक निर्माण विभाग द्वारा लगाए गए डंगों पर ही दर्जनों लोगों ने कंस्ट्रक्शन कर दी है। यही नहीं एच.आर.टी.सी. की गधयानी-बकारटा बस रूट के ड्राइवरों के साथ बदतमीजी की जाती है, जिसके चलते परिवहन निगम के सभी ड्राइवर इस बस रूट पर बस चलाने के लिए मना कर रहे हैं। पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा कि इन अतिक्रमणकारियों के चलते बस बंद हो जाएगी। 

जमीन की निशानदेही की जाए 
लोगों ने मांग की है कि डबरोग से लेकर बकारटा तक सड़क के साथ लगती जमीन की निशानदेही की जाए, ताकि इस समस्या से निजात मिल सके। उन्होंने प्रशासन से उम्मीद जताई है कि इस कार्य के लिए प्रशासन पंचायतों का पूरा सहयोग करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News