कॉलेज कर्मी ने रिजल्ट के बदले छात्रा पर डाला शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, पुलिस में मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 10:41 PM (IST)

देहरा (राजीव): पुलिस थाना देहरा के तहत एक महाविद्यालय के एक कर्मचारी के विरुद्ध महाविद्यालय की ही रही छात्रा के साथ शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार उपमंडल देहरा के अंतर्गत पडऩे वाले एक महाविद्यालय में तैनात कर्मचारी ने रिजल्ट बताने की एवज में छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया है। जानकारी के अनुसार उक्त छात्रा ने 2018 में इस कॉलेज से अंतिम सैमेस्टर की परीक्षा दी थी। यह लड़की इस महाविद्यालय में किसी और कॉलेज से माइग्रेशन करवा कर आई थी तथा लड़की का पहले और तीसरे सैमेस्टर का परीक्षा परिणाम नहीं आया था।

जब उक्त लड़की ने महाविद्यालय में परीक्षा परिणाम के बारे में बात की तो वहां पर तैनात कर्मचारी ने उसे पहले वाले कॉलेज में जाकर परीक्षा परिणाम का पता करने की बात कही। जब लड़की अपने पहले कॉलेज में गई तो वहां से उसे कहा गया कि उसका परिणाम जहां वर्तमान में वह पढ़ रही है, वहीं आएगा। जब लड़की दोबारा देहरा उपमंडल के तहत पडऩे वाले कॉलेज में अपना परीक्षा परिणाम पता करने आई तो वहां पर तैनात कर्मचारी ने कहा कि जल्द ही तुम्हारा परीक्षा परिणाम आ जाएगा। परीक्षा परिणाम न आने पर कुछ दिन बाद वह दोबारा महाविद्यालय गई और उसने अपना रिजल्ट रुकने का कारण पूछा तो उक्त कर्मचारी ने बताया कि उसका परिणाम यूनिवर्सिटी से सही होगा।

उक्त कर्मचारी ने कहा कि वह पहली मई को यूनिवर्सिटी जा रहा और उसे याद नहीं रहता है तो वह उसे रात को फोन करके याद दिला दे तो वह रिजल्ट का पता कर लेगा। जब लड़की ने रात को फोन किया तो उसने खुद फोन करने की बात कही। बाद में उक्त कर्मी ने लड़की को फोन करके यूनिवर्सिटी में जान-पहचान होने की बात कही और कहा कि वह उसका काम करवा देगा लेकिन इसके बदले मुझसे शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे।

लड़की का कहना है कि उक्त कर्मी ने उसे धमकी दी है कि वह इसके लिए तैयार नहीं होती है तो उसका परीक्षा परिणाम नहीं आएगा। लड़की ने बताया है कि उक्त कर्मी ने पहले भी ऐसे कई लड़कियों को पास करवाने की बात कही है। वहीं डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की की शिकायत पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News