धूल फांक रही HRTC की बस, 10 हजार लोग दोगुना किराया देकर सफर करने को मजबूर(Video)

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 12:45 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू से खणीपांध सड़क मार्ग के अवरुद्ध होने से घाटी की तीन पंचायतों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों व स्कूली छात्र-छात्राओं को दोगुना किराया देकर सफर करना पड़ है। ऐसे में जीप चालक लोगों को उनकी जिंदगी को दांव पर रखकर सवारी ढो रहें हैं और खूब चांदी कमा रहे हैं। 3 पंचायत के 10 हजार लोग दोगुना किराया देकर सफर करने को मजबूर है। वहीं सड़क मार्ग को बंद हुए 2 माह से अधिक समय हो चुका है लेकिन लोक निर्माण विभाग के सिर से जूं तक नहीं रेंगती।
PunjabKesari

डुगिलग पंचायत के प्रधान ने बताया कि 23 जनवरी से कुल्लू खणीपांध मार्ग बंद पंड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि लगातार बारिश के होने से सड़कें ध्वस्थ हो गई हैं जिसमें खणीपांध सड़क मार्ग भी जगह-जगह से अवरुद्ध हुआ है। स्थानीय निवासी ने बताया कि डेढ़ दो माह से सड़क मार्ग बंद है। ऐसे में लोगों को आने-जाने में समस्या आ रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई बिमार पड़ जाएगा तो 108 एम्बुलैंस की सुविधा भी नहीं ले सकते हैं और प्राईवेट चालक मनमर्जी का किराया ले रहे हैं।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चों को समस्या आ रही है जो कि गरीब परिवार से संबध रखते हैं। उन्होने कहा कि लिखित में भी उपायुक्त ज्ञापन भी दिया हैं लेकिन फिर भी कार्य नहीं हुआ। ऐसे में लोगों को सड़क पर उतरने के लिए मजबूर कर रहे जिसका जिम्मेवार खुद विभाग होगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News