Hamirpur: शाहतलाई में पहली बार मनाया जाएगा दशहरा मेला, सनातन सेवा समिति ने बैठक कर बनाई रूपरेखा

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 11:44 AM (IST)

शाहतलाई: बाबा बालक नाथ की तपोस्थली शाहतलाई में पहली बार दशहरा मेले का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर सनातन सेवा समिति शाहतलाई की कोर कमेटी की एक महत्वपूर्ण बैठक कोटधार नलवाड़ मेला के संस्थापक एवं शांति सेवा समिति के अध्यक्ष अमरनाथ धीमान की अध्यक्षता में शाहतलाई में हुई। बैठक में दशहरा मेला को मनाने के लिए समिति द्वारा विस्तृत चर्चा की गई और इस ऐतिहासिक मेले की तैयारियों के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया।

मेले के सफल आयोजन हेतु समिति के अध्यक्ष शशि रघुवंशी को प्रभारी और महासचिव अंकुश सोनी को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं मैच कमेटी की जिम्मेदारी राजेंद्र राणा को दी गई है, जबकि परचेजिंग कमेटी का प्रभार नीरज कितना को सौंपा गया है। अनुशासन कमेटी के प्रभारी के रूप में अंकुर ठाकुर को नियुक्त किया गया है।

सनातन सेवा समिति के महासचिव अंकुश सोनी ने कहा कि मेले और त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत हैं और उन्हें सहेजना हमारा नैतिक कर्तव्य है। इस वर्ष पहली बार तलाई में दशहरा मेला आयोजित किया जा रहा है जो समिति और इलाका निवासियों के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी। उन्होंने सभी स्थानीय निवासियों से इस मेले के सफल आयोजन में पूर्ण सहयोग देने की अपील की है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News