बिलासपुर में दुर्गा पूजा की धूम, आकर्षण का केंद्र होंगी बंगाल से मंगवाई मूर्तियां (Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 03:04 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश) : हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में शरदोत्सव दुर्गा पूजा की धूम है। इस बार बिलासपुर के प्राचीन धोलरा मंदिर में चल रहे दुर्गा पूजा उत्सव में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हिस्सा लेंगे। पूजा के लिए बंगाल से मंगवाई विशेष मूर्तियां खास आकर्षण का केंद्र होंगी। जेपी नड्डा पिछले 18 वर्षों से अपने परिवार सहित शरदीय नवरात्रों के पावन उपलक्ष्य पर दुर्गा मां की पूजा अर्चना करते हैं और इस बार भी वह 7, 8 और 9 अक्तूबर को तीन दिवसीय हिमाचल दौरे पर पहुंच रहे हैं।
PunjabKesari

जेपी नड्डा की धर्मपत्नी विशेष ओलंपिक की अध्यक्ष मल्लिका नड्डा स्वयं इस दुर्गा उत्सव में 10 दिन तक भाग लेती हैं और दुर्गा पूजा के साथ भंडारे का आयोजन किया जाता है। मल्लिका नड्डा ने पत्रकारों को बताया कि यह दुर्गा पूजा उनका परिवार 18 वर्षों से लगातार करता रहा है और इसमें विशेष रूप से बंगाल से माता जी की मूर्तियां और पंडित बुलाए जाते हैं। पूजा-अर्चना के बाद गोविंद सागर झील में दुर्गा माता जी की मूर्ती का विसर्जन किया जाता है।
PunjabKesari

शरदोत्सव को लेकर पूरा बिलासपुर में उत्साह का माहौल है और लोग दुर्गा पूजन के लिए भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। भाजपा के जिला सचिव स्वदेश ठाकुर ने बताया की जेपी नड्डा के तीन दिवसीय हिमाचल दौरे को लेकर जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह हैं। बिलासपुर पहुंचने पर उनका मेला ग्राउंड में भव्य स्वागत होगा और 9 सितंबर को उनका कुल्लू और मंडी का कार्यक्रम होगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News