गुड़िया मामला : CBI कोर्ट के फैसले से असंतुष्ट परिजनों ने CM से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 09:16 PM (IST)

शिमला (राक्टा): गुड़िया के परिजनों और मदद सेवा ट्रस्ट के सदस्यों ने शनिवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की। इस दौरान परिजनों ने मुख्यमंत्री से मामले की जांच फिर से करवाने की मांग की। परिजनों ने बताया कि मुख्यमंत्री से उचित आश्वासन मिला है। मीडिया से बातचीत में मदद सेवा ट्रस्ट के विकास थाप्टा ने कहा कि परिवार ने मुख्यमंत्री से दोबारा जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि वह सीबीआई कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे और दोषी करार दिए गए नीलू को फांसी की सजा दिलाने की मांग करेंगे।

यहां देखें वीडियाे....
 

गुड़िया के पिता बोले-सीबीआई ने तोड़ दिया विश्वास

गुड़िया के पिता ने कहा कि सीबीआई ने उनके विश्वास को तोड़ दिया है और अब किसी पर भी विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक व्यक्ति का काम नहीं हो सकता, ऐसे में पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। केस से जुड़े कई महत्वपूर्ण पहलू अभी भी अनसुलझे हैं। उन्होंने कहा कि यदि सरकार चाहती है कि गुड़िया को न्याय मिले तो पुन: जांच के आदेश दिए जाएं। उन्होंने कहा कि बेटी को तो खो दिया लेकिन आगे किसी की बेटी के साथ ऐसा जघन्य अपराध न हो, उसके लिए जो कदम उठाने होंगे, वे उठाए जाएंगे।

क्या बोली गुड़िया की मां

गुड़िया की माता ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि नीलू को फांसी मिलनी चाहिए ताकि प्रदेश में ऐसे मामलों की पुुनरावृत्ति न हो। उन्होंने कहा कि सरकार से पूरी आशा है कि कानूनी पहलुओं को खंगालने के बाद उचित कदम उठाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News