बाइक चोर ने किया खुलासा, बलद्वाड़ा पुलिस ने बरामद की 8 बाइकें

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 05:51 PM (IST)

सरकाघाट: बलद्वाड़ा पुलिस ने चोरी की 8 बाइकें बरामद की हैं। जिन लोगों ने चोरी की ये बाइकें चोर से खरीदी थीं, उनसे भी अब कड़ी पूछताछ होने जा रही है। फिलहाल पुलिस ने चोर की निशानदेही पर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि भांवला पंचायत से चोरी हुई कार को हमीरपुर जिला के एक मैकेनिक की वर्कशॉप से चोरी करने के बाद आरोपी युवक अमित कुमार पुत्र प्यारे लाल (प्यारू) गांव भांबला से पूछताछ के बाद और रहस्यों बारे खुलासा हुआ है। पुलिस को दिए बयान में अमित ने अन्य जिलों से 8 बाइकें चोरी करने की बात कबूली है और पुलिस द्वारा सभी बाइकों को उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। 
PunjabKesari
काफी लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक काफी लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त था और जब उसने बड़ा हाथ मारकर भांबला से एक कार चुराई और बरामदगी होने के बाद जब पुलिस ने उसका अदालत से रिमांड लिया तो कड़ी पूछताछ के बाद उसने बाइक चोरी करने बारे सारा खुलासा कर दिया और आरोपी युवक की बताई जगह पर पुलिस ने 8 बाइकें उन लोगों से बरामद कर लीं, जिनको अलग-अलग करके बेची थीं।

एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी
वहीं हटली पुलिस द्वारा आरोपी को सरकाघाट अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है। डी.एस.पी. चंद्र पाल सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवक से अभी और रहस्यों का खुलासा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News