BJP ने सोशल मीडिया को बनाया हथियार, कोरोना पर भारी डिजिटल वार : बिंदल (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 09:10 PM (IST)

शिमला (योगराज): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल से बताया कि कोरोना संकट काल में भाजपा ने फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्विटर, ब्लॉग जैसे कारगर संचार माध्यमों को अपना हथियार बनाया है। आज जब किसी विषय को लेकर बैठकें व आयोजन करना दुर्लभ हो गया है। सोशल डिस्टैंसिंग का भी पालन करना है और कोरोना से बचाव करना है, ऐसे में भाजपा ने सोशल मीडिया पर युद्धस्तर पर कार्य शुरू कर दिया है। हर कार्य का डिजिटलाइजेशन कर दिया है। रोज सोशल मीडिया पर ऑनलाइन मीटिंग, बैठकें कर, हर विषय पर चर्चा कर रणनिती तैयार की जा रही है तथा भाजपा कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण जीवन और रोजी-रोटी के संकट के बीच भी राजनीतिक संगठन को मजबूत बनाए रखने के लिए अपने कार्यकर्ताओं और बूथ स्तर पर कार्यकर्ता को कैसे एक्टिव पर मोड रखना चाहिए यह भाजपा से सीखना चाहिए। भाजपा ने संकट की इस घड़ी में यानि कोरोना को एक अवसर बनाते हुए भविष्य के लिए अपने कार्यकर्ताओं को डिजिटल वॉरियर की तरह तैयार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अब तक 17 जिलों, 68 मंडलों और 7723 बूथों पर हो वीसी बैठकेंहो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रेरणा लेते हुए हिमाचल भाजपा ने अपने सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को 24 घंटे डिजिटल मोड पर एक्टिव रखा है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में भाजपा ने प्रदेश में डिजिटल मीडिया को कोरोना के विरूद्ध अपना प्रमुख हथियार बनाते हुए सोशल मीडिया पर समाज सेवा का एक अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News