टैक्सी आप्रेटर्स की 2 मांगों पर बनी सहमति

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 07:12 PM (IST)

तपोवन (धर्मशाला) (के.पी. पांजला): 01 टैक्सी नंबर परमिट की अवधि 9 साल से बढ़कर 12 साल हो सकती है। साथ ही कोरोना काल के दौरान 2 साल खराब हुई परमिट की अवधि को भी बढ़ाया जा सकता है। यह आश्वासन सोमवार को देवभूमि ऑल हिमाचल टैक्सी आप्रेटर्स एसोसिएशन के 6 सदस्यों वाले प्रतिनिधिमंडल को जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने विधानसभा में दिया। इससे पहले सुबह देवभूमि ऑल हिमाचल टैक्सी आप्रेटर्स एसोसिएशन और जिला कांगड़ा टैक्सी आप्रेटर्स वैल्फेयर एसोसिएशन के बैनर तले पूरे प्रदेश से करीब 20 बैनरों के टैक्सी ड्राइवर डाढ चौक में सुबह 10 बजे एकत्रित हुए।

अध्यक्ष अजय ठाकुर और गुलशन कुमार ने बताया कि बैठक में करीब 10 मांगें रखी गईं, जिस पर मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने 2 मुख्य मांगों 01 टैक्सी नंबर परमिट की अवधि 9 साल से बढ़ाकर 12 साल करने और कोरोना काल के दौरान 2 साल खराब हुई परमिट की अवधि को 20 दिसम्बर को होने वाली कैबिनेट में बढ़ाने का आश्वासन दिया है। डैलीगेट्स में देवभूमि और जिला कांगड़ा टैक्सी आप्रेटर्स के संस्थापक नरेंद्र ठाकुर और गुलशन कुमार चौधरी, अध्यक्ष अजय ठाकुर, चेयरमैन के संघ रापचिक महासचिव कृष्ण कुमार व जिला प्रभारी कांगड़ा सुरेश कपूर गए थे।

कैबिनेट में कोई फैसला नहीं करती है तो करेंगे सचिवालय का घेराव
अध्यक्ष अजय ठाकुर ने बताया कि सरकार अगर 20 दिसम्बर को कैबिनेट में कोई फैसला नहीं करती है तो प्रदेश के करीब 80 हजार टैक्सी ड्राइवर आज से 30 दिन बाद शिमला में सचिवालय का घेराव करेंगे। साथ ही पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News