लोक निर्माण विभाग का जे.ई. 40 हजार की रिश्वत लेते धरा

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 06:49 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): जिला कांगड़ा में सोमवार को लोक निर्माण विभाग के बाबा बड़ोह उपमंडल के तहत कंडी सैक्शन में कार्यरत एक जे.ई. को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए विजीलैंस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी जे.ई. ठेकेदार से काम पूरा होने के बाद पेमैंट करने के बदले रिश्वत की मांग कर रहा था, जिस पर ठेकेदार ने इस बाबत विजीलैंस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

 इसके चलते सोमवार को विजीलैंस की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी जे.ई. को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा। जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग के तहत एक ठेकेदार की शिकायत पर हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बड़ोह उपमंडल के तहत कंडी सैक्शन में कार्यरत जे.ई. कुलदीप को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ठेकेदार ने विजीलैंस विभाग के साथ शिकायत की थी कि संबंधित जे.ई. उनके किए गए कार्य की पेमैंट करने के बदले उनसे 40 हजार रुपए की मांग कर रहा है। इसके चलते उन्होंने इसकी शिकायत विजीलैंस विभाग से की थी।

 इस पर कार्रवाई करते हुए विजीलैंस विभाग ने जाल बिछा कर संबंधित जे.ई. को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। उधर, डी.एस.पी. विजीलैंस धर्मशाला बलवीर जसवाल ने बताया कि हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बड़ोह उपमंडल के तहत कंडी सैक्शन में कार्यरत जे.ई. कुलदीप को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। विभाग के ठेकेदार की शिकायत पर यह कार्रवाई गई तथा मामले में आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News

Recommended News