दिल्ली के कारोबारी ने होटल में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 07:46 PM (IST)

अम्ब: उपमंडल अम्ब के तहत एक होटल में दिल्ली के एक कारोबारी ने अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज की अगुवाई में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर सूचना मिलने पर पुलिस ने होटल के कमरे से शव को बरामद किया है। कथित तौर पर लेन-देन को लेकर परेशान कारोबारी ने अपनी बाजू की नस काटकर मौत को गले लगाया है। पुलिस ने कमरे में उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट, सुसाइड नोट को लिखने में प्रयोग में लाया गया ग्रीन पैन और नस को काटने के लिए उपयोग में लाई गई छुरी (चाकू) को कब्जे में ले लिया है।

रैडीमेड कपड़े की मार्कीटिंग करने आया था कारोबारी

पुलिस को दिए गए बयान में होटल के प्रबंधक ने बताया कि वह (मृतक) गत 1 अप्रैल को होटल में आया था और उसने यहां पर एक कमरा किराए पर लिया था। वह बता रहा था कि वह इस क्षेत्र में रैडीमेड कपड़े की मार्कीटिंग करने आया है। होटल मालिक ने बताया कि बुधवार दोपहर को उसकी जान-पहचान का एक व्यक्ति उससे मिलने आया तो वह तुरंत कमरा खोलते ही अंदर का भयावह दृश्य देखकर भाग कर लौट आया और उन्हें जानकारी दी। सुसाइड नोट में मृतक कारोबारी ने लिखा है कि वह तबाह हो चुका है और भाई को लिखा है कि वह उसके बच्चों का ख्याल रखे।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परजिनों को किया सूचित

डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि मृतक की पहचान अजय वाही (42) पुत्र गोविंद मोहन वाही 123/3/4 दिलशाद कालोनी, ईस्ट दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News