Hamirpur: नादौन के ब्यास पुल पर दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने से 3 हिस्सों में बंट गई स्कूटी सवार महिला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 03:22 PM (IST)

नादौन (जैन): नादौन के ब्यास पुल पर मंगलवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें स्कूटी सवार एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि महिला के शरीर के 3 टुकड़े हो गए, जबकि उसकी एक टांग ट्रक के पिछले टायर के नीचे फंसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

मृतक महिला की पहचान 39 वर्षीय पूजा देवी के रूप में हुई है, जो मंडी के पटरी घाट की निवासी थीं। वह अपने पति श्याम सुंदर के साथ नादौन से ज्वालामुखी की ओर जा रही थीं। श्याम सुंदर नादौन के रैल स्थित एक मंदिर में पुजारी का काम करते हैं और परिवार के साथ वहीं रहते हैं।

श्याम सुंदर ने बताया कि वह और उसकी पत्नी स्कूटी (एचपी 23ए-4999) पर सवार होकर रैल से ज्वालामुखी जा रहे थे। जैसे ही वे ब्यास पुल पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक ट्रक (एचपी 67-4068) ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के कारण पूजा देवी अनियंत्रित होकर ट्रक की तरफ गिर गई और ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई। ट्रक चालक ने उसे घसीटते हुए कई मीटर दूर तक ले गया, जिसके चलते महिला के शरीर के 3 टुकड़े हो गए।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक की चाबी निकालकर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी बाबूराम शर्मा और यातायात प्रभारी नरेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। ट्रक चालक की तलाश जारी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हादसे में मारी गई महिला के 2 बच्चे हैं, जिनमें से बेटी जमा दो कक्षा में पढ़ती है जबकि बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News