Breaking : ऊना के सैनिक की कोलकाता में कोरोना से मौत, अभागे माता-पिता नहीं दे पाए अंतिम विदाई

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 07:37 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): कोविड-19 पॉजीटिव होने के बाद ऊना के गांव भलोह के सैनिक की दुखद मौत हो गई है। हालांकि कोरोना पॉजीटिव होने की वजह से उसकी पार्थिव देह को नहीं लाया जा सका है। सैनिक की पत्नी और बेटा अंतिम विदाई के लिए कोलकाता रवाना हुए हैं। मृतक के पिता पूर्व सैनिक अवतार सिंह और माता शीशो देवी गांव भलोह में अपने बेटे के निधन का दुखद समाचार पाकर बेहाल हैं। वह अपने बेटे की अंतिम विदाई को भी नहीं देख पाए हैं। पिता का कहना है कि उनके 42 वर्षीय बेटे सोहन सिंह की अगले वर्ष सेवानिवृत्ति थी। वह आर्मी पोस्टल सर्विसिज के नाइक पद पर तैनात था तथा ड्यूटी के दौरान ही उसका निधन हो गया। उसकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई थी।
PunjabKesari, Parents Image

अवतार सिंह के मुताबिक बेटे की सेवानिवृत्ति के बाद गांव भलोह में ही बच्चों सहित शिफ्ट करने का फैसला किया था। हालांकि पुत्रवधु, पोता व पौती झलेड़ा में रहते हैं। पोती 12वीं और पोता 10वीं कक्षा में पढ़ता है। अवतार सिंह का कहना है कि उनका छोटा बेटा परिवार सहित कनाडा में रहता है जबकि  बड़ा बेटा सेना में कार्यरत था।

बुजुर्ग माता-पिता बेटे के निधन पर बुरी तरह से टूट चुके हैं। अश्रुधारा लिए बेटे के फोटो को निहार रहे हैं। उन्हें मलाल है कि वे अपने बेटे के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए। बेटे के निधन की खबर से दुखी दोनों बुजुर्ग माता-पिता गांव भलोह में अकेले रहते हैं। पथराई आंखों के साथ वह हर आने-जाने वाले को निहार रहे हैं। मां का कहना है कि कहां बेटे की रिटायरमैंट पर होने वाले भव्य समारोह की प्लानिंग हो रही थी लेकिन उन्हें ऐसी दुखद खबर मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News