दर्दनाक हादसा : जिस पुल का कर रहा था काम उसी ने ले ली मिस्त्री की जान

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 04:35 PM (IST)

तेलका: अथेड़-कांडी सड़क मार्ग पर गडलेई नामक नाले में बन रहे पुल का स्लैब गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी अनुसार गडलेई नाले में पुल पर स्लैब डाला जा चुका था और शुक्रवार को करीब शाम साढ़े 7 बजे स्लैब टूटकर गिर गया, जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 48 वर्षीय हेमराज पुत्र गंगुराम निवासी गांव झौगा डाकघर कंदला तहसील चुराह के रूप में हुई है।

हेमराज एक ठेकेदार के साथ बतौर मिस्त्री उक्त सड़क में काम कर रहा था और शुक्रवार शाम को जब स्लैब का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका था तथा वह इस नवनिर्मित पुल के नीचे जाकर शटरिंग चैक करने गया तो अचानक पूरा स्लैब उसके ऊपर गिर पड़ा, जिसके तुरंत बाद साथ में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

लोगों ने दूरभाष के माध्यम से पुलिस चौकी तेलका को सूचित किया। तेलका पुलिस चौकी के एएसआई विक्रांत शर्मा ने अपनी टीम के साथ जाकर घटनास्थल का मौका किया तथा मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंडित जवाहर लाल नेहरू मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में ले जाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। एएसआई विक्रांत शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News