बाइक पर घर लौट रहे HRTC कंडक्टर के साथ हादसा, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 05:43 PM (IST)

जयसिंहपुर (ब्यूरो): पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत रिट्ट गांव के 25 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एचआरटीसी पालमपुर डिपो में कंडक्टर के पद पर कार्यरत अरुण कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी रिट्ट वीरवार शाम को गंदड़ में बस को खड़ा करके बाइक पर घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि लाहट के समीप गुग्गा नामक स्थान पर मोड़ न काट पाने के चलते बाइक पुलिया से नीचे जा गिरी। इस दौरान अरुण के सिर में चोट लगने के चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उधर, युवक के समय पर घर न पहुंचने पर परिजनों ने फोन पर सम्पर्क करने की कोशिश की तो अरुण फोन नहीं उठा रहा था। काफी देर तक जब युवक न तो घर पहुंचा और न ही उसने फोन उठाया तो परिजन व आसपड़ोस के लोग उसकी तलाश में निकल पड़े। इस दौरान लोगों ने युवक को घर से करीब 500 मीटर दूरी पर बाइक समेत पुलिया के नीचे गिरे हुए देखा।

घायल अवस्था में युवक को पालमपुर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने रात 3 बजे पुलिस को इस बारे सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी लम्बागांव अश्वनी शर्मा ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News