Himachal: ऊना के कोटला खास में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौ/त

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 01:20 PM (IST)

ऊना/बंगाणा (सुरेंद्र): ऊना जिला के अंतर्गत आते बंगाणा क्षेत्र में ऊना-बड़सर मुख्य मार्ग पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवकों की जान चली गई। घटना कोटला खास के पास उस समय हुई, जब तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान 17 वर्षीय दिनेश और 18 वर्षीय सागर के रूप में हुई है। दोनों धुंदला गांव के रहने वाले थे। बताया गया है कि दोनों युवक बाइक पर पैट्रोल भरवाने के लिए बंगाणा पैट्रोल पंप जा रहे थे कि इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। 

वहीं पुलिस ने घटना के प्रत्यक्षदर्शी बलविंद्र कुमार (45) निवासी गांव कोटला के बयान के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बलविंद्र कुमार ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर बंगाणा की ओर जा रहा था। इस दौरान उसके आगे एक मोटरसाइकिल जा रहा था, जिस पर दिनेश और सागर बैठे हुए थे। बलविंद्र के अनुसार उसने जैसे ही ओवरटेक किया तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (एचपी 67ए-6631) ने दिनेश और सागर के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के दौरान ट्रक चालक संजीव कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी गांव पुन्दर, तहसील बड़सर व जिला हमीरपुर मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने लठियानी के पास काबू कर लिया। एएसआई अतुल कुमार ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा दुर्घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बलविंद्र के बयान के आधार पर आरोपी ट्रक चालक संजीव कुमार के खिलाफ बंगाणा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News