घर से स्कूल गया था 5वीं कक्षा का छात्र, चमेरा जलाशय में मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 10:27 PM (IST)

चम्बा: भनौता पंचायत में एक स्कूली छात्र की चमेरा-1 के जलाशय में गिरकर डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान अजय कुमार पुत्र महिंद्र कुमार निवासी गांव घरोटी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले को सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत अंजाम दिया है।


स्कूल के लिए रवाना हुआ था छात्र
जानकारी के अनुसार 5वीं कक्षा का छात्र अजय कुमार हर दिन की तरह अपने घर से स्कूल के लिए बुधवार को रवाना हुआ था लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा। अजय के घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी अपने स्तर पर हरसंभव जगह तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसी बीच वीरवार को अजय का शव चमेरा-1 के जलाशय में मिला। इस दौरान द्रड्डा पुलिस चौकी से भी एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को जलाशय से बाहर निकाला, जहां परिजनों ने शव की पहचान अजय के तौर पर की।


ये माना जा रहा कारण
पुलिस ने परिजनों के बयान पर सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। प्रारंभिक जांच में छात्र के स्कूल जाते समय पांव फिसलने के कारण जलाशय में गिरकर डूबने से मौत होना पाया जा रहा है। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने घटना की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News