मैडीकल कॉलेज नेरचौक से लापता मरीज का 5 दिन बाद कुएं में तैरता मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 08:12 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मैडीकल कॉलेज नेरचौक से पिछले 5 दिनों से लापता हुए एक मरीज का शव कुएं से बरामद हुआ है। मृतक राकेश कुमार निवासी टिक्कर का शव मैडीकल कॉलेज नेरचौक से करीब आधा किलोमीटर दूर मझयाटल गांव में एक गहरे कुएं से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले मैडीकल कॉलेज में उपचाराधीन एक मरीज अचानक गायब हो गया था जबकि पुलिस सहित व्यक्ति के परिजन उसे हर जगह तलाश रहे थे।
PunjabKesari, Dead Patient Image

रविवार की सुबह मझयाटल गांव का एक स्थानीय व्यक्ति जब अपने खेतों की ओर जा रहा था तो खेतों के पास कुएं में उसे एक शव तैरता हुआ दिखाई दिया। मामले की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा बल्ह पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला। शव की पहचान राकेश कुमार निवासी टिक्कर के रूप में हुई।

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि कुएं से बरामद शव लापता व्यक्ति का है। शव का पोस्टमार्टम मैडीकल कॉलेज नेरचौक में करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।  उधर, मामले को लेकर परिजन संदेह भी जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News