बद्दी में JCB से लटका मिला चालक का शव, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 06:55 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के पास शीतलपुर में एक पंजाब निवासी  युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जेसीबी से लटका मिला है। मृतक की पहचान सर्वजीत उर्फ सग्गु (26) पुत्र सीता राम, गांव घनौला ढेरोवाल पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस व जेसीबी मालिक इसे आत्महत्या बता रहे हैं जबकि युवक के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताया है। जानकारी के अनुसार बद्दी पुलिस को सूचना मिली कि बद्दी के पास शीतलपुर नदी में एक युवक का शव जेसीबी से लटका हुआ है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची व शव का मुआयना किया तथा इसकी सूचना उक्त युवक के परिजनों को दी।
PunjabKesari, Crime Spot Image

मृतक का भाई बोला-आत्महत्या नहीं हत्या का है मामला

पुलिस के अनुसार उक्त युवक का शव उसी जेसीबी के साथ लटका मिला है जिसे वो रोज चलाता था। वहीं मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने यह कहकर सबको हैरान कर दिया कि उसके भाई ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। उक्त युवक ने मीडिया को मौके पर बुलाया व सीधे तौर पर कहा कि उसके भाई ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। इस दौरान उसकी कुछ लोगों के साथ बहस भी हुई व उक्त युवक के साथ आए लोगों ने विरोध स्वरूप नारेबाजी करते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की।
PunjabKesari, Crime Spot Image

क्या कहता है जेसीबी मालिक

वहीं दूसरी और जेसीबी के मालिक का कहना है कि उन्होंने सर्वजीत को सुबह 7 बजे पेड़ की जड़ को जमीन से निकालने के लिए घर पर बुलाया था। इस दौरान उसने घर के ड्रम में रखा डीजल भी जेसीबी में डाला और उसके बाद वहां से निकल गया। उसे सुबह साढ़े 8 बजे सूचना मिली की उसके जेसीबी चालक ने जेसीबी के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।
PunjabKesari, Crime Spot Image

मृतक के कमरे से मिली पैट्रोल पंप की पर्ची

वहीं जब मृतक के परिजन पुलिस के साथ उसके कमरे में छानबीन करने गए तो वहां पर पैट्रोल पंप की कल रात की पर्ची मिलने के बाद परिजनों द्वारा षड्यंत्र का शक जताया गया व कार्रवाई की मांग उठाई। मीडिया से बात करते हुए मृतक के भाई ने कहा कि जब वे कमरे पहुंचे तो वहां पर कल रात की पैट्रोल पंप की 4000 की डीजल की पर्ची मिली  जिससे साफ होता है कि जो बात जेसीबी मालिक कह रहा है वह सरासर गलत है। उसने प्रशासन और सरकार से गुहार लगाई है कि इस मामले की जांच किए जाए ताकि उसके भाई को इंसाफ मिल सके।
PunjabKesari, DSP Ajay Kumar Image

क्या कहती है पुलिस

वहीं डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा की यह मामला हत्या है या आत्महत्या का। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है व कुछ लोगों के ब्यान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

भाई की शादी से 2 दिन पहले ही आया था वापस

मृतक सर्वजीत 1 सप्ताह पहले ही अपने भाई की शादी में शिरकत करने के लिए आया हुआ था व 2 दिन पहले ही वापस लौटा था व शादी के दौरान भी वो किसी बात को लेकर काफी मायूस था। परिजनों को लगा कि वो इसलिए मायूस है कि शायद उसे वेतन नहीं मिला परन्तु उसके अंदर क्या चल रहा था यह किसी को पता नहीं चल पाया। कुल मिलाकर पोस्टमार्टम की रिपेार्ट के बाद ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News