बुधवीं गांव में मिला पनसाई के लापता युवक का शव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 10:03 PM (IST)

गलोड़ (मिलाप): पुलिस चौकी गलोड़ के तहत बुधवीं गांव की घासनियों में बुधवार दोपहर को शव मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का अजीत कुमार पुत्र दीनू राम सूखी उक्त घासनियों की तरफ लकड़ियां लाने के लिए गया हुआ था। जब वह लकड़ियां इकट्ठी कर रहा था तो उसे बदबू आई। उसने सोचा कि कोई जानवर मरा हुआ होगा। जैसे ही उसने लाश को देखा तो घबराकर घर की ओर भाग गया। अजीत ने घर आकर लोगों व पंचायत प्रधान व उपप्रधान को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद पंचायत उपप्रधान धर्मचंद द्वारा पुलिस चौकी गलोड़ को इसकी सूचना दी गई। पुलिस के अधिकारी व कर्मचारियों ने मौके पर आकर शव की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी।

मौके पर पुलिस ने आकर मृतक के बारे में लोगों से जानकारी ली तो पुलिस चौकी धनेटा में गुम हुए बनीत कुमार पुत्र सुभाष चंद निवासी पनसाई के रूप में उसकी शिनाखत हुई। एसएचओ मस्त राम नायक ने बताया कि बनीत कुमार 1 मार्च को घर से लापता था। पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। मौके पर पिता सुभाष चंद ने आकर बनीत की शिनाख्त की है।

मृतक के पिता ने बताया कि वह कभी-कभार घर से चला जाता था लेकिन घर पर वापस आ जाता था। उन्होंने बताया कि बनीत की 2 बहने हैं, बड़ी शादीशुदा है व दूसरी अभी छोटी है। डीएसपी जसवीर सिंह ठाकुर ने बताया कि फोरैंसिक टीम ने मौके पर आकर छानबीन की है, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News