मैगा नाटी में भाग लेने पर DC कुल्लू ने महिलाओं को कहा Thank You

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 06:42 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): कुल्लू के ऐतिहासिक रथ मैदान में 8 मई को आयोजित की गई मैगा नाटी में जिले के कोने-कोने से आईं महिलाओं को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डी.सी. कुल्लू यूनुस ने एक विशेष संदेश में कहा कि मैं प्रत्येक महिला का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं जो अपने सारे कामकाज छोड़कर लोकतंत्र को सशक्त बनाने के इस महायज्ञ में अपना योगदान देने के लिए रथ मैदान पहुंची।

उन्होंने कहा कि उनके एक आग्रह पर इतनी बड़ी संख्या में महिलाएं मतदान का संदेश देने के लिए आयोजित की गई नाटी के लिए पहुंचीं और देखते ही देखते नाटी को एक अद्वितीय शो बना दिया। चिलचिलाती धूप में गर्म पट्टू युक्त पारंपरिक लिबास में लिपटी महिलाओं के धैर्य को देखकर वह स्वयं विस्मित थे। उन्होंने कहा कि महिलाओं में नृत्य को लेकर जो जिज्ञासा और उत्साह था, उसे देखकर हर कोई अचंभित था। उन्होंने लोकतंत्र के लिए की गई मैगा नाटी को इंडिया बुक ऑफ  रिकॉर्ड में दर्ज करवाने में महिलाओं के योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी मौजूदगी के बिना यह सब कुछ संभव नहीं था।

उन्होंने कहा कि कुल्लू का लोक नृत्य पहले ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है और अब मतदान के लिए जागरूक करने का यह देशभर में एक अनूठा प्रयास भी रिकॉर्ड बन गया है। उन्होंने उन तमाम अधिकारियों व कर्मचारियों तथा स्वयंसेवी संस्थाओं का भी आभार प्रकट किया है, जिन्होंने परोक्ष अथवा अपरोक्ष रूप से नाटी को एक अनुपम शो बनाने में योगदान दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News