T-20 मैच को लेकर साऊथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 10:04 PM (IST)

धर्मशाला (नरेश): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला होने से ठीक एक दिन पहले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा कि हम यहां पर जीतने के लिए आए हैं और उनकी युवा ब्रिगेड चुनौतियों से अच्छी तरह निपटना जानती है। शनिवार को धर्मशाला स्टेडियम में पत्रकार वार्ता के दौरान डेविड मिलर ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वे भारत की परिस्थितियों से वाकिफ नहीं हैं क्योंकि उनकी ए टीम भारत का दौरा कर चुकी है।

युवा टीम के साथ भारतीय टीम को देंगे कड़ी चुनौती

उन्होंने कहा कि युवा टीम के साथ मिलकर भारतीय टीम को कड़ी चुनौती देंगे। यहां की परिस्थितियों को समझने के लिए टीम एक सप्ताह पहले ही धर्मशाला पहुंच चुकी है और पूरी तैयारी से पहले टी-20 मैच में उतरेगी। इसके साथ ही डेविड मिलर ने माना कि वनडे वल्र्ड कप के दौरान टीम से कुछ गलतियां हुई हैं लेकिन उनसे सबक लेते हुए टीम आगे देख रही है।

भारतीय टीम की जगह सिर्फ अपने खेल पर फोकस : क्लूजनर

दक्षिण अफ्रीका के सहायक बल्लेबाली कोच एवं पूर्व आल राऊंडर लांस क्लूजनर ने कहा कि भले ही भारत की टीम वर्तमान में मजबूत स्थिति में है लेकिन दक्षिण अफ्रीका टीम सिर्फ अपनी मजबूती पर फोकस कर रही है। मैच में जहां भी हमें मौका मिलेगा, हम उस मौके को भुनाने का प्रयास करेंगे। पूर्व आलराऊंडर लांस क्लूजनर ने कहा कि भारत में खेल के दौरान काफी बातें प्रभावित करती हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी भारतीय पिचों पर अपने खेल को संभाल सकते हैं, लेकिन मौसम और फूल पैक स्टेडियम में प्रदर्शन काफी चुनौतीपूर्ण होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News