Himachal: नशे में अश्लील हरकतें करता था सौतेला बाप, बेटी ने दर्ज करवाया मामला

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 04:50 PM (IST)

शिमला (संतोष): राजधानी शिमला में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक सौतेले पिता पर उसकी पुत्री के साथ शराब के नशे में यौन शोषण के आरोप लगाते हुए पुत्री ने मुकद्दमा दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसका सौतेला पिता शराब पीकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है और आरोपी उसके साथ गलत काम करने की बात करता है। सौतेले पिता के इस तरह के अमानवीय व्यवहार से तंग आकर युवती ने पुलिस में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने दर्ज शिकायत में बताया कि उसके पिता की मौत के बाद कुछ वर्ष पहले उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी। इसके बाद वह मां और सौतेले पिता के साथ रहने लगी। सौतेला पिता ने पिछले कुछ दिनों से छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसकी ये हरकतें बढ़ती गईं। आरोपी मौका पाकर उसके अंगों को छूकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह उसके साथ गाली-गलौज करता है और मारपीट करने पर आमादा हो जाता है तथा मुंह बंद रखने की धमकी देता है।

सौतेला पिता अक्सर शराब पीकर इस तरह की जबरदस्ती करता है। उसकी इस तरह की हरकतों से परेशान होकर वह पुलिस स्टेशन पहुंची और आपबीती सुनाई। पीड़ित युवती की आपबीती सुनकर पुलिसकर्मी हतप्रभ रह गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News