Shimla: आबकारी विभाग के अधिकारी बताकर रेस्तरां में मचाया उत्पात, पुलिस के काम में भी बाधा डाली

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 06:59 PM (IST)

शिमला (संतोष): जिला के कुमारसैन थाना के अंतर्गत हाईवे पर चल रहे एक रेस्तरां में जाकर अपने आपको आबकारी विभाग के अधिकारी बताकर 3 लोगों ने न केवल वहां उत्पात मचाया, अपितु रेस्तरां मालिक की पत्नी के साथ गाली-गलौज किया तथा ढाबा बंद करने की भी धमकी दी। यही नहीं, इन लोगों ने पुलिस के काम में भी बाधा डाली और सभी को परेशान किया। इस संदर्भ में कुमारसैन पुलिस थाना में रेस्तरां चलाने वाले संचालक ने मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में हरीश शाही पुत्र स्व. जंग बहादुर निवासी गांव बैसाकी, डाकघर गोकुलपुर, वार्ड नंबर 1 बेलोरी, जिला कंचनपुर, सदर पश्चिम नेपाल ने बताया कि वह यहां युद्धवीर गौतम निवासी जाबली तहसील कुमारसैन जिला शिमला के पास रह रहा है और वर्ष 2007 से एनएच-05 जाबली के पास अपने परिवार के साथ भोजनालय चला रहा है। तड़के सुबह करीब 2:40 बजे एक गाड़ी (एचपी 08-8055) फॉर्च्यूनर उनके रैस्टोरैंट के बाहर आई, जिसमें गाड़ी में बैठे लोगों ने उनसे गाड़ी के अंदर खाना मांगा। उन्होंने उक्त गाड़ी के अंदर बैठे इन 5 लोगों को प्लेटों में दे दिया।

फिर करीब 4 बजे कार में बैठे ये सभी लोग उनके रैस्टोरैंट के अंदर आए और बहस करने लगे और काऊंटर पर बैठी उनकी पत्नी सरिता शाही से गाली-गलौज करते हुए उनका रैस्टोरैंट बंद करने की धमकी दी। इनमें विक्रांत गजटा, वेद प्रकाश आर्यन, रेहांश नेगी, ऋषिकेश और अजय खुद को आबकारी विभाग के अधिकारी बता रहे थे। उन्होंने पुलिस के काम में भी बाधा डाली और सभी को परेशान किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्य पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News