दर्दनाक हादसा : लडभड़ोल में कार खाई में गिरी, दंपति की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 05:15 PM (IST)

लडभड़ोल (भारद्वाज): लडभड़ोल में बैजनाथ सीयून लडभड़ोल रोड पर ध्रूण खड्ड में आल्टो गाड़ी के गिरने से उसमें सवार दंपति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लडभड़ोल चौकी में बतौर होमगार्ड तैनात सतीश कुमार और उनकी पत्नी सीमा देवी निवासी रोपा की आल्टो गाड़ी (एचपी29बी-6538) बुधवार देर शाम दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 250 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। हालांकि लोगों को घटना का पता वीरवार सुबह लगा।

जानकारी के अनुसार सतीश कुमार अपनी पत्नी के साथ बुधवार को बैजनाथ गए थे। जब देर रात तक दोनों घर नहीं पहुंचे तो बच्चों ने इसकी सूचना रिश्तेदारों को दी, जिसके बाद रिश्तेदारों ने उनकी छानबीन शुरू कर दी तथा पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। वीरवार सुबह सीयून के समीप ध्रूण खड्ड में गाड़ी क्षतिग्रस्त हालात में मिली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल में पहुंचकर पति-पत्नी के शवों को कब्जे ले लिया है। वहीं पुलिस दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है।

बता दें कि मृत दंपति अपने पीछे 2 छोटे बच्चे छोड़ गया है। इस दर्दनाक हादसे में 12 वर्षीय अर्नव और 6 वर्षीय अवनी के सिर से माता-पिता का साया उठ गया है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Related News

Recommended News