दीक्षांत समारोह : आईआईएम सिरमौर के 238 छात्र एमबीए की डिग्री से सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 08:47 PM (IST)

50 छात्रों को मिली एमबीए टी एंड एचएम डिग्री
पांवटा साहिब (संजय):
भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) सिरमौर का 7वां वार्षिक दीक्षांत समारोह वीरवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम में रॉथ्स चाइल्ड इंडिया और एडवैंट प्राइवेट इक्विटी की वरिष्ठ सलाहकार नैना लाल किदवई मुख्यातिथि रहीं। समारोह में अजय एस. श्रीराम, अध्यक्ष बोर्ड ऑफ गवर्नैंस, आईआईएम सिरमौर और अध्यक्ष व वरिष्ठ प्रबंधक निदेशक डीसीएम लिमिटेड उपस्थित रहे। उन्होंने छात्रों को एमबीए की डिग्री प्रदान की।
PunjabKesari

समारोह में 238 छात्रों को मास्टर ऑफ बिजनैस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) और 50 छात्रों को मास्टर ऑफ बिजनैस एडमिनिस्ट्रेशन ऑन टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी मैनेजमैंट (एमबीए टी एंड एचएम) से सम्मानित किया गया। रोहित दाधीच ने एमबीए के लिए चेयरमैन का स्वर्ण पदक प्राप्त किया। देबाहुति देव को निदेशक पदक से सम्मानित किया गया। गौरव सोनवणे को सर्वश्रेष्ठ आल राऊंड प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिला जबकि राहुल रंजन और छवि बंसल को क्रमश: वित्त और विपणन क्षेत्रों में दक्षता के लिए पुरस्कार दिया गया। पर्यटन और आतिथ्य कार्यक्रम में एमबीए के लिए आकांक्षा गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ अकादमिक प्रदर्शन के लिए स्वर्ण पदक मिला और मृगेंद्र सिंह बैस को कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ सर्वांगीण प्रदर्शन के लिए विशेष मान्यता पुरस्कार प्रदान किया गया।

मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों को निरंतर सीखने, परिवर्तन की स्वीकृति और सोच में वर्तमान रहने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने विफलताओं से सीखने और बदलाव के इस समय में अभिनव बनने की भी सलाह दी। इस मौके पर बोर्ड ऑफ गवर्नैंस के अध्यक्ष ने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में करुणा, अखंडता और मूल्यों के महत्व पर अपने ज्ञान को सांझा किया। इससे पूर्व आईआईएम सिरमौर के निदेशक प्रो. प्रफुल्ल वाई. अग्निहोत्री ने रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने बताया कि शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के दौरान आईआईएम सिरमौर ने अपने एमबीए प्रोग्राम में 249 और एमबीए (टी एंड एचएम) में 55 छात्रों को प्रवेश दिया। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News