भवानी बनाम सरकार के मुकाबले में कांग्रेस जीतेगी फतेहपुर उपचुनाव : भवानी सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 07:24 PM (IST)

धर्मशाला/फतेहपुर (ब्यूरो): कांगड़ा के फतेहपुर के किले को उपचुनाव में फतेह करने के लिए कांग्रेस ने ऐड़ी-चोटी का जोर चुनाव के प्रथम चरण में ही लगा रखा है। उपचुनाव के लिए नियुक्त किए गए कांग्रेस प्रभारी के दिशा-निर्देशन में कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह फतेहपुर में मां भवानी का साथ लेकर चुनाव प्रचार के प्रथम चरण से ही उमदा प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को भवानी सिंह पठानिया ने फतेहपुर में 9 जनसभाएं कीं, जिनमें बगडोली ग्राम पंचायत के खैरन, गुब्बर सिन्हा, हौड़ी देवी में 3 जनसभाएं ठेहड़ ग्राम पंचायत के ठेहड़ पटवारखाना, रिंग, लबेहट, सुकराल, चंदेहड, कंजुआ, मेहता, धीमान, टकवाल आदि क्षेत्रों में 9 जनसभाएं तथा कुटबासी में बनकेहड, बासी, गनोड में 3 जनसभाएं करके चुनावी फिजाओं को अपने समर्थन में करने का प्रयास किया। भवानी सिंह ने कहा कि मौका उपचुनाव का है, बहुत आ चुके हैं और बहुत आएंगे। कई फतेहपुर को कश्मीर बना देंगे और कई ताजमहल बनाने के सपने दिखाएंगे लेकिन फतेहपुर की आन-बान और शान के लिए फतेहपुर की जनता को सतर्क व सजग रहना होगा क्योंकि फतेहपुर उपचुनाव का मुकाबला किसी प्रत्याशी से नहीं प्रदेश सरकार से है।

मेरा चुनाव प्रचार जनता के हाथ में

उन्होंने कहा कि सरकार बनाम भवानी सिंह पठानिया के इस मुकाबले में जहां सरकारी तंत्र हावी-प्रभावी रहेगा, वहीं सरकार भी धौंस-दबाव दिखाएगी लेकिन फतेहपुर की जनता को स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया द्वारा करवाए गए विकास के साथ अडिग रहना है। स्वर्गीय पठानिया के विकास के अथक प्रयासों के लिए दिया गया वोट और सहयोग उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि साबित होगी। पठानिया ने कहा कि मैं नेता नहीं फतेहपुर का बेटा हूं और मैं बीजेपी की तरह चुनाव में आसमान से तारे तोड़ लाने जैसे झूठ वायदे नहीं करूंगा। मैं अपने पिता स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया द्वारा करवाए गए विकास के प्रयासों को आगे बढ़ाऊंगा। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में एक-एक वोट का सवाल है। मेरा चुनाव प्रचार जनता के हाथ है और इस चुनाव के विजय की बागडोर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथ है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रयासों पर मेरा अटूट विश्वास है जोकि यहां कांग्रेस को विजय दिलवाएगा।

जो कांग्रेस ने 70 वर्षों में बनाया था वह बीजेपी ने 7 वर्ष में बेच खाया : राणा

फतेहपुर उपचुनाव के लिए बतौर प्रभारी पहुंचे राजेंद्र राणा ने कहा कि उन्होंने फतेहपुर की कई पंचायतों का दौरा किया है। उन्होंने कुटबासी ग्राम पंचायत में जनसभा करते हुए कहा कि जो बीजेपी सरकार 4 वर्षों में फतेहपुर में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगा सकी वह अब आने वाले 6 महीनों में क्या कर लेगी। इसलिए इनके झूठे झांसों में न आएं। पिछले 7 वर्षों का इतिहास गवाह है कि झूठ में मास्टर बीजेपी ने लगातार झूठ बोलकर जनता को ठगा व छला है। जो कांग्रेस ने 70 वर्षों में बनाया था उसको बीजेपी ने 7 वर्षों में बेच खाया है। राणा ने कहा कि भवानी सिंह को एमएलए बनाएं। सरकार में ले जाना पार्टी का काम है। इसकी चिंता आप पार्टी पर छोड़ें। उन्होंने कहा कि फतेहपुर का एक-एक वोट न केवल भवानी सिंह की जीत को साबित करेगा बल्कि प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार को स्थापित करेगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News