कांग्रेस सोशल मीडिया ने प्रदेश बीजेपी आईटी सेल पर दर्ज की एफआईआर

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 03:42 PM (IST)

हमीरपुर : प्रदेश बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष व महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस सोशल मीडिया द्वारा प्रदेश भर में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिनमें मुख्यतः जिला ऊना, कांगडा व हमीरपुर की इकाईयों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत की पुष्टि करते हुए प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि महामारी के संकट के दौर से गुजर रहे देश और प्रदेश में प्रचार तो ठीक है लेकिन दुष्प्रचार दुर्भाग्यपूर्ण है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बीजेपी आईटी सेल इंचार्ज की इन अभद्र टिप्पण्ियों से प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि जनता भी आहत हुई है और ऐसी अभद्र टिप्पणीयां हरगिज सहन नहीं होंगी। क्योंकि सत्ता पक्ष द्वारा महज व्यक्तिगत राजनीतिक लाभ के लिए जो तु-तड़ाक व आपत्त्िजनक अभद्र भाषा का प्रचलन बीजेपी आईटी सेल पर शुरू हुआ है वह निश्चित तौर पर समाज के लिए नुकसानदेह साबित होगा। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा है कि संकट के दौर में श्रेय लेने की होड़ में मजबूर मजदूरों को यूपी में कांग्रेस की कोशिश को रोकने का जिस तरह से प्रयास हुआ है उससे अंततः नुकसान संकट के दौर में घिरे हताश निराश मजदूर का हुआ है और अब इस मामले में बीजेपी आईटी सेल द्वारा शुरू की गई ओच्छी व अभद्र राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है व महज राजनीतिक लाभ के लिए दिए गए इनके अभद्र बयान भी अफसोस जनक हैं।
PunjabKesari
राजनीतिक लाभ के लिए अभद्र भाषा बोलकर द्वेष व नफरत फैलाने वाले लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। क्योंकि कोरोना काल में सच्चाई सेवा व सद्भावन की ताकत पर ही देश को संकट से निकाला जा सकता है न कि छोटे मुंह बड़े बोल कर माहौल को खराब करने की साजिशों के दम पर देश का संकट हल होगा?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News