संकट की घड़ी में कांग्रेस ने दिखाया अपना असली चेहरा, राजेंद्र राणा के आरोप निराधार : त्रिलोक जम्वाल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 05:04 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस के नेता राजेंद्र राणा तथ्यहीन बयानबाजी कर सरकार पर निराधार आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश की सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश और अन्य राज्यों में रहने वाले हिमाचली लोगों के बारे में निरंतर चिंता कर रही है और जो सुविधाएं जनता के लिए घोषित कर रही है उसी के आधार पर धरातल पर कार्य भी कर रही है।

उन्होंने कहा कांग्रेस नेता राजेंद्र्र राणा का यह कहना कि चंडीगढ़ और दिल्ली के हिमाचल भवनों में प्रदेश के आईएएस और एचएएस के बच्चों एवं रिश्तेदारों का कब्जा है यह पूरी तरह गलत है निराधार है। राजेंद्र राणा को पहले धरातल पर जाकर स्वयं स्थिति को देखना चाहिए और फिर बयानबाजी करनी चाहिए। उन्होंने कहा हिमाचल भवन चंडीगढ़ में कुल मिलाकर 5 बच्चे रह रहे हैं और वे सभी आम परिवारों से हैं। इनमें से 4 निजी क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और एक चंडीगढ़ में कोचिंग ले रहा है।

उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस के नेताओं को इन बच्चों का ख्याल रखना चाहिए था न की राजनीतिक टिप्पणी करनी चाहिए थी। अभी पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में कफ्र्यू और लॉकडाउन चल रहा है। इन परिस्थितियों में सरकारी कर्मचारियों को भी अधिकतम छुट्टी है तो ऐसा कैसे हो सकता है की सरकारी गाडिय़ां भी चल रही हैं और उनके बच्चे और रिश्तेदार हिमाचल भवन में पहुंच गए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास न तो नेता है और न ही नीति है, ऐसे में कांग्रेस के नेताओं को समझ नहीं आ रहा है कि वे किस प्रकार से अपनी राजनीति चमकाएं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश की सरकार इस वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर धरातल पर लगातार अफसरों और जनता से संपर्क में है जिसके परिणामस्वरूप आज पूरे देश भर में कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाया जा रहा है और निश्चित रूप से जिस प्रकार से हमारी सरकारें कार्य कर रही हंै, हम इस वैश्विक महामारी के खिलाफ जंग जीत जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज भी इतनी बड़ी आबादी वाले देश में तुलात्मक कोरोना के केस बहुत कम है।

उन्होंने कहा कि आखिर कांग्रेस ने अपना असली चेहरा दिखा ही दिया है। कांग्रेस के पास किसी भी प्रकार का मुद्दा केंद्र और प्रदेश की सरकार के खिलाफ नहीं है। इसी कारण कांग्रेस के नेता तथ्यहीन बयानबाजी कर लोकप्रियता हासिल करने में लगे हैं और जनता को गुमराह कर रहे हैं। संकट की इस घड़ी में जब देश वैश्विक महामारी करोना वायरस से लड़ रहा है कांग्रेस के नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं। आज उन्हें राजनीति से ऊपर उठकर सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करना चाहिए और इस प्रकार की ओछी बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News