युवा कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए विक्रमादित्य सिंह, यात्रा भत्ता बढ़ौतरी पर कही ये बात (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 07:31 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश में पिछड़ रही कांग्रेस में जान भरने के उद्देश्य से हमीरपुर के बचत भवन में युवा कांग्रेस द्वारा बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि पूर्व प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं विधायक विक्रमादित्य सिंह ने शिरकत की। उन्होंने इस मौके पर प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं में नया रक्त संचार किया तो वहीं कांगे्रस पार्टी में संगठनात्मक चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार की। वर्तमान में परिस्थतियों में किस तरह से कांग्रेस को मजबूत करने के लिए क्या कदम उठाए जाएं, इन सभी बातों को लेकर भी चर्चा की गई।
PunjabKesari, MLA Vikramaditya Singh Image

राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी लेंगी फैसला

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर आतंरिक स्थिति को मजबूत करने की जरूरत है और कांग्रेस वर्किंग कमेटी में भी आई कमजोरी को दूर किया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी में चुने हुए प्रतिनिधियों को शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करके इस पर फैसला लेंगी।
PunjabKesari, MLA Vikramaditya Singh Image

80 प्रतिशत विधायक अब भी नहीं करेंगे यात्रा भत्ते का इस्तेमाल

विधायक यात्रा भत्ते में बढ़ौतरी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मैं आज भी अपने वक्तव्य पर कायम हूं लेकिन विधानसभा में बोलने का मौका न मिलने के चलते वहां पर कुछ नहीं बोल पाया, इसलिए सोशल मीडिया पर ही अपने विचार व्यक्त कर पाया हूं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर जनता को दोनों पहलू देखने चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई विधायकों द्वारा यात्रा भत्ते का प्रयोग तक नहीं किया गया है और पूरी उम्मीद है कि 80 प्रतिशत विधायक अब भी भत्ते का इस्तेमाल नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News