कर्मचारियों से लेकर हर वर्ग को निराश कर गया पीएम का दौरा : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 06:15 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के विधायक व हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक बार फिर से हिमाचल वासियों को निराश कर गए हैं। न तो उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर जनता को सफाई दी है और ना ही कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली का ऐलान किया है। पैट्रोल-डीजल और गैस सिलैंडरों की बढ़ती कीमतें वापस लेने का कोई ऐलान भी उन्होंने नहीं किया लेकिन उनकी रैली पर प्रदेश सरकार ने सरकारी खजाने से करोड़ों रुपए जरूर फूंक डाले हैं।

राजेंद्र राणा ने जारी एक बयान में कहा कि समाचार पत्रों में ये खबरें खूब छपाई गईं कि ऊना-हमीरपुर रेल लाइन का प्रधानमंत्री शिलान्यास करने जा रहे हैं लेकिन उन्होंने ऐसा न करके एक बार फिर से हमीरपुर जिला की जनता को निराश किया है। इससे हमीरपुर जिला की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सेना में नियमित भर्ती के इच्छुक हजारों नौजवान प्रधानमंत्री के आगमन से यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि वह अग्निवीर योजना की बजाय यहां के बहादुर जवानों को सेना में नियमित नौकरी का मार्ग प्रशस्त करने का ऐलान करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा न करके हिमाचल प्रदेश की जनता और यहां के नौजवानों को निराश किया है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के लिए कोई आर्थिक पैकेज भी घोषित नहीं किया। प्रदेश के किसानों-बागवानो के लिए भी कोई घोषणा नहीं की। हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए किसी केंद्रीय नीति का ऐलान भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपना हिमाचल प्रेम धरातल पर उतारना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा न करके एक बार फिर से हिमाचल की जनता को निराश किया है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि केंद्र सरकार के दबाव के तहत चुनाव अयोग हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान करने से टल रहा है क्योंकि केंद्र सरकार को यह खुफिया रिपोर्ट पहुंच चुकी है कि हिमाचल में भाजपा सरकार की वापसी नामुमकिन है और प्रदेश की जनता 4 उपचुनावों की तरह भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों की घोषणा में देरी किया जाना भाजपा की घबराहट का हिस्सा है लेकिन देरी करने के बावजूद भी भाजपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है क्योंकि प्रदेश की जनता के सब्र का पैमाना अब छलक चुका है और जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने का पूरा मन बना चुकी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News