जनता को काफी हद तक तंग करने वाली बीजेपी का अब सत्ता में आना असंभव : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 06:47 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस में कार्यकर्ता सम्मेलन की खूब धूम रही। यह सम्मेलन सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस द्वारा आयोजित करवाया गया था। सम्मेलन की सबसे बड़ी बात यह रही कि हजारों की तादाद में उमड़े कार्यकर्ताओं के हुजूम ने कांग्रेसी दिग्गज नेताओं को गद्गद् कर दिया। तमाम नेताओं व वक्ताओं ने कंठमुक्त स्वर में राणा की तारीफों के पुल बांधे जबकि अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव सुधीर शर्मा, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल व कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा के निशाने पर बीजेपी सरकार की नाकामियां रहीं। सुजानुपर में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता बीजेपी की कारगुजारी से इस कद्र तंग व आक्रोशित है कि अब बीजेपी अमेरिका के राष्ट्रपति को भी बुला ले तो भी सत्ता में लौटना असंभव होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सत्ता आते ही बेरोजगारों के लिए पक्की नौकरी का इंतजाम करेगी। अगले 5 साल कांग्रेस के इसी बात पर लगेंगे कि जिनको नौकरी मिलेगी, उन्हें यह विश्वास करवाएंगे कि उनकी नौकरी सही है। महंगाई पर कांग्रेस पहले दिन से ही राशन वितरण प्रणाली में संशोधन करके हर घर तक राशन पहुंचाना सुनिश्चित करेगी। 
PunjabKesari

पुलिस भर्ती का पर्चा लीक नहीं बल्कि नीलाम किया गया
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में इस प्रदेश पर बिना किसी विकास के 85 हजार करोड़ का कर्जा लादा है जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने आऊटसोर्स भर्तियों पर कांग्रेस का विजन स्पष्ट करते हुए कहा कि आऊटसोर्स भर्तियां अपने आप में ही घोटाला है। कांग्रेस की सरकार आते ही आऊटसोर्स भर्तियों से मिडल मैन की प्रथा खत्म की जाएगी और आऊटसोर्स भर्तियों के लिए एक नियम और नीति बनेगी क्योंकि बीजेपी की तरह आऊटसोर्स में भर्ती होने वालों को सारी उम्र बंधुआ मजदूर बनाकर नहीं रखा जा सकता है। उन्होंने बीजेपी पर सीधा आरोप जड़ते हुए कहा कि बीजेपी के राज में भर्तियों में भारी घोटाले हुए हैं। पुलिस भर्ती का पर्चा लीक नहीं बल्कि नीलाम किया गया है और इसके कांग्रेस के पास पूरे सबूत हैं। उन्होंने बीजेपी से पूछा है कि जब पुलिस भर्ती कांड में सीबीआई की इंक्वायरी मार्क हुई है तो वे कौन से कारण हैं कि सीबीआई हिमाचल पहुंची ही नहीं। 
PunjabKesari

पेपर बेचने वालों को नहीं, खरीदने वालों को करवाया गिरफ्तार
अग्निहोत्री ने कहा कि गिरफ्तारी पेपर बेचने वालों की होनी चाहिए थी लेकिन बीजेपी ने गिरफ्तारी पेपर खरीदने वालों की करवाई है। उन्होंने कहा कि पेपर बेचने वाले हिमाचल प्रदेश सचिवालय या पुलिस मुख्यालय में बैठे हैं लेकिन बीजेपी सरकार पर्चा खरीदने वालों को हिरासत में ले रही है। उन्होंने सुजानपुर की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सुजानपुर की जनता ने विगत विधानसभा चुनावों में जलवा कर दिखाया है और जलवे की उस भावना को कांग्रेस नमन करती है।
PunjabKesari

हिमाचल की राजनीति का स्थापित चेहरा हैं राजेंद्र राणा
उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा ने सुजानपुर में विकास का बड़ा खाका तैयार किया है। राणा को 2 मुख्यमंत्रियों के साथ काम करने का मौका मिला है। सुुजानपुर की जनता के प्यार और विश्वास ने राजेंद्र राणा को हिमाचल की राजनीति का स्थापित चेहरा बनाया है जिसके लिए सुजानपुर की जनता बधाई की पात्र है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News