बड़बोले नेताओं की वजह से ही खत्म हो रही कांग्रेस की विश्वसनीयता : विक्रमादित्य

1/24/2021 7:59:35 PM

मंडी (ब्यूरो): शिमला ग्रामीण के विधायक व हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विक्रमादित्य ने रविवार को मंडी में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े जीते हुए जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और अच्छे प्रदर्शन के लिए उनकी पीठ थपथपाई। विक्रमादित्य ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश सरकार के 3 साल के कार्यकाल में मंडी जिला विकास के लिए तरस गया है। शिवधाम, इंटरनैशनल एयरपोर्ट व फोरलेन जैसी बड़ी-बड़ी बातें की गईं मगर धरातल पर कुछ भी नहीं है। सड़कों की हालत बेहद खस्ता है, जिससे सरकार की कार्यप्रणाली उजागर हो रही है, वहीं अस्पतालों की हालत बेहद खराब है। मंडी जिला में केवल सराज में ही काम हो रहा है, बाकी जगह लोग विकास के लिए तरस गए हैं। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारियों से कहा कि वे जनहित के मुद्दों को उठाएं और लोगों की मदद के लिए आगे आएं।

मैं सच्चाई बोलने से हिचकिचाता नहीं

उन्होंने कहा कि मैं सच्चाई बोलने से हिचकिचाता नहीं हूं, कांग्रेस की देश व प्रदेश में हालत किसी से छिपी नहीं है। हमारे कुछ लोग बिना वजह सिर्फ विरोध के लिए विरोध करते हैं, जिससे पार्टी की किरकिरी हो रही है। बड़बोले नेताओं की वजह से ही कांग्रेस पार्टी की विश्वसनीयता खत्म हो रही है। ऐसे में हमें आज से ही सकारात्मक बदलाव लाने के लिए जनहित के मुद्दों को उठाना चाहिए ताकि जनता का समर्थन मिल सके। उन्होंने कहा कि मंडी में विधानसभा व लोकसभा चुनाव में पार्टी का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा, जिससे हमें सबक लेना चाहिए।

हर तरह के हथकंडे अपना रही भाजपा

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी हर तरह के हथकंडे अपना रही है। पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में भी कई तरह के हथकंडे अपनाए गए। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव चेत राम ठाकुर, प्रदेश प्रवक्ता आकाश शर्मा, हरेंद्र सेन, युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर, शशि शर्मा व अनिल शर्मा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Vijay

Recommended News