सुजानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने भरा नामांकन, जनसभा में उमड़ा भारी हुजूम, OPS बहाली की कही बात

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 05:44 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): प्रदेश की राजनीति में सियासी इतिहास रचने वाली सुजानपुर की ऐतिहासिक धरती फिर से प्रदेश की राजनीति में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। यह नामांकन से पूर्व सुजानपुर के चिल्ड्रन पार्क में उमड़ा जन उत्साह बता रहा है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर में नामांकन करने से पहले अपने उद्बोधन में कही है। राणा ने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मतदान करने वाली सुजानपुर की जनता विकास के पक्ष में अपने मतों का प्रयोग करती आई है। सुजानपुर के इस अनूठे हुनर को वह वंदन करते हैं, अभिनंदन करते हैं।
PunjabKesari

राणा ने कहा कि बीजेपी के 5 साल का कार्यकाल का दौर सुजानपुर ने देखा है कि सुजानपुर को बीजेपी की सत्ता से किस कदर सौतेला बनाया है। सुजानपुर में बीजेपी की सरकार अपने इस कार्यकाल में विकास कार्यों को रोकने के लिए जानी जाएगी। राणा ने कहा कि सुजानपुर के विकास में रोड़े अटकाने वाले इतना याद रखें कि जो सत्ताधीश विकास कार्यों को रोकते व बिगाड़ते हैं उनको जनता ही नहीं अपितु भगवान भी कभी माफ नहीं करते हैं। सुजानपुर का सियासी इतिहास गवाह है कि ऐसे ही मंसूबों के कारण 2017 विधानसभा चुनावों में सुजानपुर ने अपनी हैसियत विकास रोकने वाले सत्ताधीशों को दिखाई थी और सुजानपुर से प्रदेश की राजनीति में एक नया सियासी इतिहास स्थापित किया गया था।
PunjabKesari

राणा ने कहा कि उपचुनाव में जनता के आक्रोश का ट्रेलर बीजेपी की सरकार देख चुकी है और अब पूरी फिल्म दिखाने को जनता तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि 2014 में बीजेपी का यह जुमला व नारा था कि बहुत हो चुकी महंगाई की मार अब की बार बीजेपी की सरकार, बस इस नारे के बाद जनादेश हासिल करते ही देश और प्रदेश की जनता को महंगाई की ऐसी मार मारी कि गरीब की रसोई के तड़के पर ही नहीं बल्कि निवाले पर भी टैक्स लगा दिया। दूध, दहीं, आटा, दाल, चावल व अन्य तमाम तरह की खाने-पीने की चीजों पर जीएसटी का जजिया लगा दिया। जिसने पहले से बढ़ी महंगाई को फिर आसमान पर पहुंचा दिया। राणा ने कहा कि रोटी के निवाले पर टैक्स लेने वाली सरकार जनहित में कतई नहीं हो सकती है। बेरोजगारों से 2 करोड़ रोजगार का झूठा वायदा करने वाली बीजेपी सरकार बेरोजगारों की सरकार कभी नहीं हो सकती है।
PunjabKesari

राणा ने कहा कि पुलिस भर्ती लीक पेपर के भ्रष्टाचार का शिकार हुए वह बेरोजगार जिन्होंने पर्चा खरीदा था वह सलाखों के पीछे सजा भुगत रहे हैं जबकि इस खुलेआम चले भ्रष्टाचार में जिन लोगों ने 100 करोड़ रुपया इकट्ठा किया वे खुलेआम घूमते हुए बेरोजगारों की छाती पर मूंग दल रहे हैं। राणा ने कहा कि जो संसाधन वर्षों की मेहनत से कांग्रेस ने बनाए थे उन संसाधनों को बेचने के साथ बीजेपी की सरकार ने देश को भी ऑन सेल कर दिया है। राणा ने कांग्रेस की 10 गारंटियों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में कर्मचारियों के ओपीएस की बहाली की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News