''लव आजकल-2'' की शूटिंग Complete, फोटो शेयर करते हुए इमोशनल नजर आए सारा-कार्तिक (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 10:13 AM (IST)

शिमला (अभिषेक): बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' है। जी हां, सारा और कार्तिक दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की हैं जिसमें दोनों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।
PunjabKesari

इन तस्वीरों में दोनों ही कपल की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। पिछले कई दिन से इस फिल्म की शूटिंग जिला किन्नौर की वादियों में हो रही थी। शूटिंग का दौर पूरा होने के बाद फिल्म लव आजकल-2 की अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट शूटिंग से जुड़ी यादों को शेयर किया।
PunjabKesari

इस दौरान दोनों ने शूटिंग के दौरान बिताए यादगार पलों से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, साथ एक-दूसरे के लिए खूबसूरत पोस्ट भी लिखा। इसके अलावा एक चित्र में दोनों कलाकारों के साथ-साथ निदेशक इम्तियाज अली भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि एक चित्र में पूरे साथ में हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के साथ-साथ जो पोस्ट लिखा है उसमें कहा गया है कि शूटिंग पूरी हुई। 66 दिन और लाखों यादें। इम्तियाज अली मेरा सपना पूरा करने के लिए शुक्रिया।
PunjabKesari

आपकी गर्मजोशी, धैर्य और हर दिन मुझे समझने के लिए आपका शुक्रिया। फिल्म के सैट पर रहना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी। सारा ने कार्तिक को थैंक यू भी कहा और लिखा कि थैंक यू कार्तिक, मुझे इतना सहज बनाने और मेरी देखभाल करने के लिए। कॉफी और चाय, मेरी ख्वाहिश है कि हम सब और कर पाते। मुझे तुम्हारी इतनी याद आएगी, जितना तुम सोच भी नहीं सकते और मैं स्वीकार नहीं कर सकती।
PunjabKesari

कार्तितक ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। उन्होंने इम्तियाज अली के साथ काम करने को यादगार बताया और कहा कि 66 दिन तो बहुत कम हैं। शूटिंग पूरी हो गई है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे वे खत्म होते नहीं देखना चाहता था।
PunjabKesari

उन्होंने अपने पोस्ट में निदेशक इम्तियाज अली को थैंक थू कहा। उन्होंने सारा अली खान के लिए लिखा कि फिल्म की शूटिंग के सफर में प्रिंसेस सारा अली खान से बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकता था।
PunjabKesari

उन्होंने सारा के लिए लिखा कि तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं। लव आजकल-2 वर्ष 2009 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वल है। इस फिल्म में सैफ अली खान व दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। लव आजकल-2 अगले वर्ष 14 फरवरी को रिलीज होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News