श्रीनगर में 5 स्टार होटल छोड़ सरकारी गैस्ट हाऊस में ठहरे CM सुक्खू, दिल्ली जाने के लिए चार्टर्ड प्लेन भी छोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 07:07 PM (IST)

शिमला (राक्टा): हिमाचल के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने सौम्य स्वभाव और सादगी की छाप श्रीनगर में भी छोड़ गए। भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री सुक्खू के ठहरने के लिए श्रीनगर के फाइव स्टार होटल में व्यवस्था की गई थी लेकिन मुख्यमंत्री ने उसमें न ठहरते हुए अपने रहने के लिए एक सरकारी गैस्ट हाऊस चुना और 2 दिनों तक उसमें ही रुके। हालांकि मुख्यमंत्री ने बीते सोमवार को ही श्रीनगर से दिल्ली रवाना होना था लेकिन भारी बर्फबारी के चलते यातायात और हवाई सेवा बाधित होने से ऐसा संभव नहीं हुआ, ऐसे में मुख्यमंत्री मंगलवार दोपहर बाद श्रीनगर से दिल्ली रवाना हुए।

नाॅर्मल फ्लाइट में दिल्ली गए सीएम
सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की गई थी लेकिन वे नाॅर्मल फ्लाइट में इकनाॅमी क्लास का टिकट लेकर दिल्ली गए। देखा जाए तो जहां कई नेता बड़े पदों पर विराजमान होने के बाद वीवीआईपी लाइफ को त्वज्जो देते हैं वहीं अब मुख्यमंत्री बनने के बाद भी सुखविंदर सिंह सुक्खू सादगी भरा जीवन जी रहे हैं, जिसकी लोग भी सराहना कर रहे हैं।
PunjabKesari

श्रीनगर एयरपोर्ट पर किया लंच
मंगलवार को श्रीनगर एयरपोर्ट पर लंच करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है। संबंधित फोटो में मुख्यमंत्री आम आदमी की तरफ से एक डिस्पोजेबल प्लेट में खाना खाते नजर आ रहे हैं। 

काफिला रोक कर सुनते हैं समस्याएं
व्यवस्था परिवर्तन का वायदा कर प्रदेश की बागडोर संभाल रहे मुख्यमंत्री सुक्खू की सादगी का परिचय इससे पहले भी देखने को मिलता रहा है। वे जगह-जगह अपना काफिला रुकवाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हैं और उनकी समस्याओं को सुनते हैं। प्रदेश के दौरे पर होने के दौरान उन्हें महंगे होटलों को छोड़ सड़क किनारे ढाबों में खाना खाते कई बार देखा गया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News