CM बोले-विस चुनावों में युवा वर्ग की भूमिका अहम, मिलेगा मौका

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 09:02 PM (IST)

धर्मशाला: आगामी विधानसभा चुनावों में युवा वर्ग की अहम भूमिका रहेगी और पुराने चेहरों के साथ-साथ युवाओं की क्षमता को देखते हुए नए चेहरों को तरजीह दी जाएगी। यह बात धर्मशाला में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पत्रकारों के साथ अनौपचारिक वार्ता में कही है। उन्होंने कहा कि चुनावों में युवा वर्ग ने हमेशा ही अहम योगदान दिया है, जिसे देखते हुए इस बार युवाओं को उनकी क्षमताओं के अनुसार आगे आने का मौका दिया जाएगा।

 जो जहां सही नहीं उसे बदला जाएगा 
उन्होंने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस के विधायकों का रिपोर्ट कार्ड अच्छा है, लेकिन जहां पर जो सही ढंग से नहीं चल पा रहा है, उसे बदला जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस में कोई भी आपसी मतभेद नहीं है और पार्टी एक सुनियोजित तरीके से आगे बढ़ रही है। सरकार के अंतिम मानसून सत्र पर उन्होंने कहा कि सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है और विपक्ष के हर सवाल का जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा विधानसभा सत्रों के दौरान जनकल्याण के कार्यों पर चर्चा करने की बजाय बॉयकाट ही किया है। 

चट्टान की तरह कांग्रेस के साथ खड़ा गद्दी समुदाय
मुख्यमंत्री ने कहा कि गद्दी समुदाय कांग्रेस के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। इस मामले को भाजपा अब बिना वजह तूल दे रही है, जोकि सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी स्पष्ट कर चुके हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था, जिससे कि समुदाय की भावनाएं आहत हों।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News