ऊना में बोले सीएम, समय बताएगा 2022 में किसकी बनेगी सरकार

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 12:47 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : जिला ऊना की नगर परिषद मैहतपुर-बसदेहड़ा में शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऊना विधानसभा क्षेत्र को करीब 115 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगातें प्रदान की। इस दौरान उन्होंने नगर परिषद में आयोजित अखिल भारतीय राज्य स्तरीय सहकारिता सप्ताह के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इसके साथ ही उन्होंने 25 करोड़ रुपये की एकीकृत सहकारी विकास परियोजना के दूसरे चरण का भी शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सहकारिता के क्षेत्र में यह योजना मील का पत्थर साबित होगी। लगे हाथ उन्होंने विपक्ष को भी निशाने पर लिया 2022 में कांग्रेस द्वारा भाजपा की हार को लेकर किए जा रहे दावों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि समय ही बताएगा 2022 किसे सत्ता में लाएगा। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को अपने ऊना जिला के एक दिवसीय प्रवास के दौरान ऊना विधानसभा क्षेत्र का दौरान किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने सीएम जयराम ठाकुर का जोरदार स्वागत किया। सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना विधानसभा क्षेत्र को 115.48 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगातें दी। मुख्यमंत्री ने विभिन्न विभागों की 16 परियोजनाओं के उद्घाटन तथा 29 परियोजनाओं के शिलान्यास किए। ऊना विधानसभा क्षेत्र के तहत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 40.97 करोड़ रूपये के उद्धघाटन, जबकि 74.51 करोड़ रूपये की परियोजनाओं के शिलान्यास किए।

इन्हीं योजनाओं में अखिल भारतीय राज्य स्तरीय सहकारी सप्ताह के तहत आयोजित स्वर्ण जयंती समारोह में 25 करोड़ रुपये की एकीकृत सहकारी विकास परियोजना का दूसरा चरण भी शामिल रहा। इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ऊना जिला सहकार का जनक है। उन्होंने कहा कि सहकार क्षेत्र के लिए शुरू की जा रही विकास परियोजना काफी लाभकारी सिद्ध होगी और सहकारिता के विकास में मील का पत्थर बनेगी। इस मौके पर विपक्ष द्वारा भाजपा सरकार पर किए जा रहे लगातार हमलों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा के उपचुनाव में जीत से कांग्रेस अति उत्साह में न आए। वर्ष 2022 के चुनाव में कौन सप्ताह में आएगा कौन नहीं यह तो समय ही बताएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News