हमारे पीछे सैनिटाइजर की तरह लगा हुआ है विपक्ष : जयराम

8/14/2020 8:22:35 PM

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): शुक्रवार को कोरोना काल के चलते कुल्लू के दौर पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि नेता प्रतिपक्ष और सभी विपक्षी हमारे पीछे सैनिटाइजर की तरह लगे हुए हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बयान दिया था कि मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना सुपर स्प्रैडर बनकर घूम रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष बौखलाहट में है। आईटीआई शमशी में मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना में लॉकडाऊन के दौरान जब सभी लोग घरों में थे तो कांग्रेस कहती रही कि अब घरों से बाहर निकालो।

अब अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है और सभी घरों से बाहर हैं तो अब कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि यह गलत है। अब अंदर रहें या बाहर रहें और आखिर कांग्रेस चाहती क्या है, यह समझ से परे है। मुख्यमंत्री की ओर से कांग्रेस पर कसे गए इस तंज पर पंडाल में बैठे लोग भी हंस पड़े। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना के आ रहे मामलों से घबराने की जरूरत नहीं है। बाहर से आ रहे मजदूरों को संस्थागत क्वारंटाइन किया जा रहा है, उसके बाद ही उन्हें बगीचों व खेतों में कार्य करने की इजाजत दी जा रही है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने भुंतर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद शमशी आईटीआई से करीब 13 करोड़ के वर्चुअल उद्घाटन किए। इस दौरान उन्होंने शमशी में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में मंत्री गोविंद ठाकुर व सांसद राम स्वरूप शर्मा सहित अन्यों ने भी संबोधित किया। जनसभा में सोशल डिस्टैंसिंग के साथ बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई थीं। मुख्यमंत्री 2 दिवसीय कुल्लू प्रवास पर हैं, वहीं शनिवार को कुल्लू में स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में शिरकत करेंगे।


Vijay

Related News